A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शिल्पा शेट्टी 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में जज के तौर पर लौटीं, नया प्रोमो हुआ आउट

शिल्पा शेट्टी 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में जज के तौर पर लौटीं, नया प्रोमो हुआ आउट

शिल्पा शेट्टी सुपर डांसर 4 पर परफॉर्मेंस का आनंद लेती दिख रही हैं और को-जज अनुराग कश्यप और गीता कपूर के साथ प्रतियोगियों की प्रशंसा करती नजर आ रही हैं।

शिल्पा शेट्टी- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ @BOLLY_WOOD_FACTS शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सुपर डांसर को पहले सीज़न से जज कर रही हैं। पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस ने डांस रियलिटी शो से छोटा सा ब्रेक लिया था, अब वो शो में जज के तौर पर वापस आ गई हैं। शो के मेकर्स ने एपिसोड का प्रोमो भी जारी कर दिया है। प्रोमो वीडियो में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्रोमो में शिल्पा शेट्टी नीले रंग की खूबसूरत साड़ी पहने नजर आ रही हैं। वह को-जज अनुराग कश्यप और गीता कपूर के साथ कंटेस्टेंट्स के परफॉर्मेंस का आनंद लेती और प्रतियोगियों की प्रशंसा करती हुई दिखाई दे रही हैं। यहां देखें वीडियो:

शो में शिल्पा की अनुपस्थिति में, अभिनेत्री करिश्मा कपूर, बॉलीवुड जोड़ी जेनेलिया डिसूजा, रितेश देशमुख और अभिनेता सोनाली बेंद्रे और मौसमी चटर्जी जैसी लोकप्रिय हस्तियों ने चीफ जज के रूप में काम किया था।

राज कुंद्रा के कथित पोर्नोग्राफी मामले की बात करें तो मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को व्यवसायी को अश्लील सामग्री बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। उन्होंने साइबर विभाग के एक मामले में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया था। और अब मुंबई उच्च न्यायालय ने व्यवसायी को अंतरिम राहत दी है।

कुंद्रा पर आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (सामान्य इरादा), 292 और 293 (अश्लील और अश्लील विज्ञापनों और प्रदर्शन से संबंधित), और आईटी अधिनियम और महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। 

महेश बाबू ने रिलीज किया सुधीर बाबू की फिल्म 'श्रीदेवी सोडा सेंटर' का ट्रेलर

शिल्पा ने हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार 'हंगामा 2' पर अपनी लेटेस्ट रिलीज के साथ बॉलीवुड में वापसी की। फिल्म में परेश रावल, मिजान जाफरी और प्रणिता सुभाष भी मुख्य भूमिकाओं में थे। इसके बाद, उनके पास सब्बीर खान की 'निकम्मा' है जहाँ वह भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया के साथ मुख्य भूमिकाओं में स्क्रीन स्पेस साझा करती नज़र आएंगी।

Latest Bollywood News

Related Video