A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शिल्पा शेट्टी का अंडरकट हेयरस्टाइल हुआ वायरल, आखिर अभिनेत्री ने क्यों कराया ऐसा हेयरकट?

शिल्पा शेट्टी का अंडरकट हेयरस्टाइल हुआ वायरल, आखिर अभिनेत्री ने क्यों कराया ऐसा हेयरकट?

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपने नए हेयरकट का वीडियो फैंस के बीच में शेयर किया है।

Shipa Shetty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHIPA SHETTY  शिल्पा शेट्टी का अंडरकट हेयरस्टाइल हुआ वायरल, आखिर अभिनेत्री ने क्यों कराया ऐसा हेयरकट?

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए हमेशा खबरों में रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने 'अंडरकट' हेयरकट कराया है, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "इसमें बहुत तकलीफ होती है लेकिन अपने कंफर्ट ज़ोन से बाहर निकलना पड़ता है।" जिस वीडियो को शिल्पा ने शेयर किया है उसे देखने के बाद फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटीज़ भी अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं।  

शिल्पा शेट्टी ने शेयर की मोटिवेशन मंडे थॉट, बच्चों को सिखाती नजर आईं योग

शिल्पा ने क्यों कराया ऐसा हेयरकट?
क्या आपने कभी सोचा है कि आखिर शिल्पा शेट्टी ने इस तरह का हेयरकट क्यों कराया? तो बता दें इस तरह के हेयरकट को 'अंडरकट' कहते हैं, फौजी भी इस तरह का हेयरकट कराते हैं ताकि एक्सरसाइज के दौरान पसीने या बाल चिपकने की परेशानी ना आए।

शिल्पा शेट्टी अगस्त में किड्स डांस रियलिटी शो, 'सुपर डांसर - चैप्टर 4' में बतौर जज के रूप में वापस लौटी हैं। पति राज कुंद्रा की पॉर्नोग्राफी केस में गिरफ्तारी के बात शिल्पा अपनी जिंदगी में सामान्य स्थिति को कायम करने की कोशिश कर रही हैं। अभिनेत्री अक्सर सोशल मीडिया पर मोटिवेशनल पोस्ट साझा करती हैं।

शिल्पा शेट्टी को आखिरी बार सुपर 'सुपर डांसर - चैप्टर 4' में जज के रूप में देखा गया था, अभिनेत्री 'इंडियाज़ गॉट टैलेंट' में भी जज की कुर्सी संभालने वाली हैं। वहीं फिल्मों के बारे में बात करें वह अगली बार शब्बीर खान की 'निकम्मा' में दिखाई देंगी। फिल्म में अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया भी हैं। उनकी आखिरी फिल्म 'हंगामा 2' थी जिसे डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था।

'इंडियाज गॉट टैलेंट' को जज करने को लेकर शिल्पा शेट्टी ने कही ये बात
 

Latest Bollywood News