A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शिल्पा शेट्टी ने शिरडी के सांई बाबा को चढ़ाया सोने का मुकुट

शिल्पा शेट्टी ने शिरडी के सांई बाबा को चढ़ाया सोने का मुकुट

शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के साथ शिरडी के सांई बाबा के दर्शन करने गई थीं। उन्होंने सांई बाबा की मूर्ति को 800 ग्राम सोने का मुकुट भेंट कर बाबा का आशीर्वाद लिया। शिल्पा ने मुकुट भेंट करने की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की।

shilpa shetty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHILPA SHETTY shilpa shetty

मुंबई: धड़कन गर्ल शिल्पा शेट्टी गुरुवार शाम को अपने परिवार के साथ शिरडी के सांई बाबा के दर्शन करने गई थीं। उनके साथ बहन शमिता शेट्टी औ मां सुनंदा शेट्टी भी थे। दर्शन के दौरान शिल्पा ने सांई बाबा की मूर्ति को 800 ग्राम सोने का मुकुट भेंट कर बाबा का आशीर्वाद लिया। शिल्पा ने मुकुट भेंट करने की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की।

शिल्पा ने जो फोटो शेयर की उसमें सांई बाबा को उनका चढ़ाया गया मुकुट पहनाया जा रहा था। मुकुट की कीमत लगभग 25 लाख बताई जा रही है। फोटो शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा कि- 'धन्यवाद साई हर चीज के लिए। आपने मुझे विश्वास और धैर्य रखना सिखाया है। आपकी कृपा की वजह से मैं और मेरा परिवार हमेशा सुरक्षित है, इसलिए मेरा मस्तक हमेशा आपके चरणों में झुका रहेगा। साई समाधि के 199 सालों को सेलिब्रेट कर रही हूं।'

शिल्पा शेट्टी सांई बाबा की बहुत बड़ी भक्त हैं जिसकी वजह से वह साल में कम से कम एक बार बाबा के दर्शन करने जरूर जाती हैं।  इस बार बाबा के दर्शन करने गई शिल्पा के साथ पति, बेटा, मां और बहन सब साथ में थे। इसके साथ ही शिल्पा सांई बाबा की दौरान वहां उपस्थित रहीं।

आजकल शिल्पा फिल्मों में नजर नहीं आती हैं मगर वह कई टीवी शो में जज की भूमिका निभाती नजर आती हैं। वह सोनी पर आने वाले सुपर डांसर शो को जज कर रही थी। इसके साथ ही अपनी फिटनेस और योगा से वह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

Also Read:

रणवीर सिंह के बाद अब कपिल शर्मा के हैं दुल्हा बनने की बारी, जानिए शादी की तारीख

2.0 के लिए ऐसे तैयार होते थे अक्षय कुमार, करण जौहर ने शेयर किया Making Video

Latest Bollywood News