A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ADHM vs SHIVAAY: बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में आखिर कौन मारेगा बाजी?

ADHM vs SHIVAAY: बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में आखिर कौन मारेगा बाजी?

अजय देवगन की 'शिवाय' और करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दोनों ही फिल्मों को दर्शकों से बेहतरीन प्रतिक्रिया हासिल हो रही है।

shivaay- India TV Hindi shivaay

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता-निर्देशक अजय देवगन की 'शिवाय' और करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दोनों ही फिल्मों को दर्शकों से बेहतरीन प्रतिक्रिया हासिल हो रही है। जहां एक तरफ अजय की 'शिवाय' को उत्तर प्रदेश, गुजरात और बिहार में सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। वहीं करण की 'ऐ दिल है मुश्किल' दिल्ली, पंजाब और दक्षिण भारत में कमाल कर रही है। रिलीज के पहले ही दिन से दोनों ही फिल्मों के हाउसफुल हो गए हैं। महाराष्ट्र की बात करें तो दोनों को ही बराबर सराहना हासिल हुई है। दोनों ही फिल्मों को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। वर्ष 2016 की दिवाली काफी धमाकेदार होने वाली है। व्यापार विशेषज्ञों की माने तो दिवाली पर रिलीज हो रहीं दोनों ही फिल्मों की कमाई 'अप्रत्याशित' होगी। उल्लेखनीय है कि दिवाली पर रिलीज हो रहीं दोनों ही फिल्मों का काफी प्रचार हुआ है। 'ऐ दिल है मुश्किल' में ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा जैसे सितारे हैं। यह फिल्म पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान की वजह से सुर्खियों में रही। दूसरी और 'शिवाय' की शूटिंग बुल्गारिया, मंसूरी और हैदराबाद में हुई।

इसे भी पढ़े:-

दिल्ली के वितरक जोगिंदर महाजन ने बताया, "दोनों फिल्में बहुप्रारित हैं। हम लोगों से अप्रत्याशित प्रतिक्रिया की उम्मीद कर रहे हैं लेकिन यह तभी हो सकता है जब दर्शक समझें कि फिल्म को बनाने में पैसा खर्च हुआ है और वे मोबाइल फोन पर पायरेटिड फिल्म न देखें।" सिनेपोलिस इंडिया के निर्देशन देवंग सम्पत ने कहा, "दोनों ही फिल्मों की बुकिग अभूतपूर्व है।"

समपत ने कहा, "इस सप्ताह फिल्मों की काफी संख्या में बुकिंग हुई। मैं कहना चाहूंगा कि लोग बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।" उन्होंने कहा था कि, "ऐसा लगता है कि दोनों फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शमिल होंगी। फिल्म में मजबूत सितारे हैं, इसलिए यह उम्मीद से बेहतर कर सकती है।"

जस्टटिकेट्स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ हर्ष रोहतगी ने कहा, "ऐ दिल है मुश्किल' की कमाई निश्चित रूप से फेस्टिव सीजन दिवाली की वजह से अधिक होगी। हमें शुरुआत में ही फिल्म की बुकिंग की उम्मीद थी।"

Latest Bollywood News