A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' होगी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज?, शूजीत सरकार ने दिया जवाब

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' होगी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज?, शूजीत सरकार ने दिया जवाब

आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की इस साल फिल्म 'गुलाबी सिताबो' रिलीज होने वाली थी। इस फिल्म को लॉकडाउन के चलते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा सकता है।

ayushmann khurrana and amitabh bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन

कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते कई फिल्मों की रिलीज रुक गई है। अब फिल्ममेकर अपनी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की सोच रहे हैं। एक तरफ रणवीर सिंह की फिल्म 83 को डिजिटल रिलीज करने से इंकार कर दिया है तो वहीं आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की गुलाबो-सिताबो के लिए फिल्ममेकर शूजीत सरकार सभी विकल्प खुले रख रहे हैं।

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो-सिताबो 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। मगर लॉकडाउन के चलते फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में शूजीत सरकार ने बताया, एक फिल्ममेकर के तौर पर मैं अपनी फिल्म को थिएटर पर रिलीज होना देखना चाहता हूं लेकिन अब ऐसी परिस्थिति हैं जो किसी ने आज तक अनुभव नहीं की है। अगर जरुरत पड़ी तो मैं फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने को तैयार हूं लेकिन हम फैसला 3 मई के बाद ही लेंगे। पीएम मोदी ने दूसरे लॉकडाउन की घोषणा 3 मई तक की है।

रणवीर सिंह की फिल्म '83' सीधे ओटीटी पर नहीं होगी रिलीज, मेकर्स ने खबरों को नकारा

हालांकि शूजीत सरकार का कहना है कि वह अपनी अगली फिल्म सरदार उधम सिंह को थिएटर पर रिलीज करना चाहते हैं। सरदार उधम सिंह में विक्की कौशल अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। शूजीत सरकार ने कहा- सरदार उधम सिंह को जनवरी 2021 में रिलीज के लिए शेड्यूल किया है। हम अभी इसके बारे में नहीं सोच रहे हैं। मैं चाहता हूं फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाए। मैंने जलियावाला बाग में शूटिंग करने के समय से इसे बड़े पर्दे पर रिलीज करने का सपना देखा है। उस समय मेरी आंखों में आंसू आ गए थे।

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब होगी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज?

गुलाबो-सिताबो  में आयुष्मान खुराना और शूजीत सरकार दूसरी बार साथ में काम कर रहे हैं। आयुष्मान ने अपनी डेब्यू फिल्म विक्की डोनर में शूजीत सरकार के साथ काम किया था।

Latest Bollywood News