A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Viral: चीनी सैनिकों का ड्राइविंग वीडियो देखकर बोले यूजर्स : कोई इन्हें रोहित शेट्टी की पिक्चर दिखा दो

Viral: चीनी सैनिकों का ड्राइविंग वीडियो देखकर बोले यूजर्स : कोई इन्हें रोहित शेट्टी की पिक्चर दिखा दो

सोशल मीडिया पर चीनी सैनिकों का कार रेसिंग वीडियो वायरल हो रहा है, भारतीय यूजर्स ने उन्हें रोहित शेट्टी की फिल्म देखने की सलाह दे दी।

rohit shetty- India TV Hindi Image Source : TWITTER यूजर्स बोले इससे अच्छा स्टंट रोहित शेट्टी की फिल्मों में होता है

मुंबई: रोहित शेट्टी की फिल्में कार रेसिंग और कार स्टंट के लिए मशहूर हैं। ऐसे में जब चीनी सैनिकों का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वो कार स्टंट करते दिख रहे थे, तो भारतीय यूजर्स को मीम मसाला मिल गया। लोगों ने उन्हें रोहित शेट्टी की फिल्में देखने की सलाह दे दी। लोग बोले चाइनीज सैनिकों को  रोहित शेट्टी की सिंबा, सिंघम और सूर्यवंशी देखनी चाहिए वहां इससे बेहतर कार स्टंट देखने को मिलेगा। देखते ही देखते ट्विटर पर मीम्स की बौछार हो गईं और ट्विटर पर रोहित शेट्टी ट्रेंड करने लगे।

देखिए कुछ मजेदार ट्वीट्स-

बड़ा ऐलान: अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' दिवाली तो रणवीर सिंह की '83' क्रिसमस पर बड़े पर्दे पर होगी रिलीज

रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। यह  फिल्म थियेटर में रिलीज होगी। इस कॉप मूवी में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं। वहीं अजय देवगन और रणवीर सिंह  सिंघम और सिंबा के रूप में कैमियो करेंगे। पीवीआर ने ट्वीट करके इस खबर की पुष्टि की है। अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी जहां सिनेमाघरों में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी, वहीं रणवीर सिंह की फिल्म 83 क्रिसमस पर रिलीज होगी। पीवीआर ने ट्वीट करते हुए लिखा है- 'एक्साइटिंग समय आ रहा है... कमर कस लीजिए दीपावली पर रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी और क्रिसमस पर कबीर ख़ान की 83 रिलीज होगी।'

अक्षय कुमार ने बताया क्यों 'लक्ष्मी बम' फिल्म की शूटिंग के दौरान देने पड़े कई रीटेक्स

रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की अगली कड़ी है सूर्यवंशी

रोहित शेट्टी ने फिल्मों में कॉप यूनिवर्स की शुरुआत की है। पहले सिंघम सीरीज फिर सिंबा और अब सूर्यवंशी उसी कड़ी की अगली फिल्म है। इस फिल्म में आपको अक्षय के साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह का कैमियो देखने को भी मिलेगा। अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में कटरीना कैफ लीड रोल में हैं। दिवाली पर फिल्म रिलीज हो रही है, फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है।

Latest Bollywood News