1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अक्षय कुमार ने बताया क्यों 'लक्ष्मी बम' फिल्म की शूटिंग के दौरान देने पड़े कई रीटेक्स

अक्षय कुमार ने बताया क्यों 'लक्ष्मी बम' फिल्म की शूटिंग के दौरान देने पड़े कई रीटेक्स

कोरोना वायरस महामारी के कारण 'लक्ष्मी बम' फिल्म अब ओटीटी पर रिलीज होगी। आज शाम डिज्नी + हॉटस्टार के लाइव कार्यक्रम के दौरान अक्षय कुमार ने इसकी आधिकारिक घोषणा करते हुए, फिल्म के दो पोस्टर शेयर किए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 29, 2020 23:32 IST
AKSHAY KUMAR, LAXMMI BOMB- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- DISNEY PLUS HOTSTAR अक्षय कुमार ने बताया काफी इंटेंस फिल्म रही लक्ष्मी बम

मुंबई: अक्षय कुमार की आने वाली हॉरर-कॉमेडी लक्ष्मी बम साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। कियारा आडवाणी भी इस फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित है। लक्ष्मी बम पहले 22 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण अब यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी। आज शाम डिज्नी + हॉटस्टार के लाइव कार्यक्रम के दौरान अक्षय कुमार ने इसकी आधिकारिक घोषणा करते हुए, फिल्म के दो पोस्टर शेयर किए।

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, अक्षय ने कहा, "लक्ष्मी बम एक मानसिक रूप से इंटेंस भूमिका वाली फिल्म थी। 'इस तरह की भूमिका का पहले मैंने कभी भी अनुभव नहीं किया गया है। मैंने सही शॉट देने के लिए कई रीटेक लिए।" उन्होंने आगे कहा कि राघव ने उन्हें फिल्म के साथ कुछ नया अनुभव करने का अवसर दिया।

ये 7 बड़ी फिल्में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होंगी रिलीज

ट्रांसजेंडर किरदार निभाने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं अपने निर्देशक लॉरेंस सर को धन्यवाद देना चाहता हूं। उन्होंने मुझे मेरे एक ऐसे संस्करण से परिचित कराया जिसका मुझे पता नहीं था। यह चरित्र उन सभी पात्रों के लिए अलग है जिन्हें अबतक मैंने किया है। 150 फिल्में करने के बाद भी, मैं वास्तव में हर एक दिन सेट पर होने के लिए उत्साहित था और अपने बारे में और अधिक सीख रहा था।''

मूवी अनाउंसमेंट में ना इन्वाइट किए जाने पर कुणाल खेमू और विद्युत जामवाल ने उठाए सवाल

उन्होंने आगे कहा, "इस फिल्म ने मुझे लैंगिक समानता के बारे में और भी अधिक समझ रखने की सीख दी है।”

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X