Friday, April 26, 2024
Advertisement

Disney+ Hotstar पर रिलीज होंगी 'लक्ष्मी बम', 'भुज' और 'सड़क' समेत 7 बड़ी फिल्में, घर बैठे देखिए फर्स्ट डे फर्स्ट शो

अक्षय कुमार, अजय देवगन और वरुण धवन समेत कई सितारे आज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर लाइव आए, और 7 बड़ी फिल्मों की रिलीज का ऐलान किया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 29, 2020 20:03 IST
लक्ष्मी बम, सड़क 2, भुज, द बिग बुल, दिल बेचारा, खुदा हाफिज, लूट केस - India TV Hindi
Image Source : INSIATGRAM  7 बड़ी फिल्में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हुईं अनाउंस

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन की वजह से पिछले तीन महीने से थियेटर बंद हैं, ऐसे में तीन महीने से कोई भी फिल्म नहीं रिलीज हुई है। आखिरकार फिल्ममेकर्स ने अपनी फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने लगे हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थीं, अब बॉलीवुड की 7 बड़ी फिल्में थिएटर की जगह सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही हैं। ये भी फिल्में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होंगी। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आज अजय देवगन, अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट और वरुण धवन लाइव आए और इन फिल्मों को अनाउंस किया।

ये 7 फिल्में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होंगी रिलीज

ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होंगी। इसमें अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम से अजय देवगन की भुज द प्राइड ऑफ इंडिया और सुशांत सिंह राजपूत की  दिल बेचारा शामिल है। ये फिल्में जुलाई से अक्टूबर तक रिलीज की जाएंगी। 

 लक्ष्मी बम 

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी बम डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अनाउंस की गई। इस फिल्म में अक्षय कुमार ट्रांसजेंडर का रोल प्ले करते दिखेंगे। अक्षय इस फिल्म में साड़ी पहने दिखेंगे, इस बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे साड़ी पहनने में कोई दिक्कत नहीं हुई। अक्षय ने कहा कि ये फिल्म जेंडर इक्वैलिटी पर भी बात करेगी।

भुज- द प्राइ ऑफ इंडिया

अजय देवगन की भुज भी ओटीटी पर रिलीज होगी। अजय के अलावा इस फिल्म में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, परिणीति चोपड़ा भी अहम रोल में दिखेंगे। अजय देवगन ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर लाइव आकर फिल्म की रिलीज के बारे में जानकारी दी। हालांकि अभी तक फिल्म की रिलीज तारीख नहीं अनाउंस की गई है।

द बिग बुल

अभिषेक बच्चन की फिल्म द बिग बुल भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। ये रहा फिल्म का नया पोस्टर।

दिल बेचारा

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म और कास्टिंग डायरेक्टर से डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू कर रहे मुकेश छाबड़ा की पहली फिल्म दिल बेचारा सबसे पहले इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म से एक्ट्रेस संना सांघी भी एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टारपर रिलीज होगी।

सड़क 2

आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर की फिल्म सड़क 2 भी ओटीटी पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में पुरानी सड़क के सितारे संजय दत्त और पूजा भट्ट भी नजर आएंगे। हाल ही में मुकेश भट्ट ने ये बात कन्फर्म करते हुए कहा था कि उनके पास और कोई ऑप्शन भी नहीं है। इस फिल्म के साथ मुकेश भट्ट लंबे समय बाद डायेक्शन करने जा रहे हैं।

खुदा हाफिज

विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज भी ओटीटी पर रिलीज होगी। हालांकि विद्युत जामवाल ने इस बात की नाराजगी जताई है कि उन्हें इस अनाउंसमेंट का हिस्सा क्यों नहीं बनाया गया। विद्युत ने ट्वीट करते हुए लिखा है- निश्चित तौर पर बड़ा अनाउंसमेंट है। 7 फिल्में रिलीज होने जा रही हैं और केवल 5 ही फिल्मों को प्रमोशन के लायक समझा गया। दो फिल्मों को अनाउंसमेंट का कोई इनवाइट नहीं मिला। आगे बहुत लम्बा रास्ता है और ये चीजें फिर लौटेंगी। 

लूटकेस

विद्युत जामवाल के अलावा कुणाल खेमू को भी इस अनाउंसमेंट का हिस्सा नहीं बनाया गया। उनकी फिल्म भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement