Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'साहो' का टीज़र रिलीज होने पर जमकर नाचे प्रभास के फैन, श्रद्धा कपूर ने शेयर की वीडियो

'साहो' का टीज़र रिलीज होने पर जमकर नाचे प्रभास के फैन, श्रद्धा कपूर ने शेयर की वीडियो

'साहो' का टीज़र रिलीज होने पर प्रभास के फैन्स का कमाल का रिएक्शन आया है। प्रभास के फैन्स थिएटर में ही डांस करने लगे थे जिसकी वीडियो श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Saaho- India TV Hindi Saaho

साउथ के सुपरस्टार प्रभास(Prabhas) और बॉलीवुड क्वीन श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)फिल्म 'साहो'( में साथ में नजर आने वाले हैं। फिल्म का टीज़र रिलीज हो गया है और लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। फैन्स का टीज़र को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। प्रभास के फैन्स को 'साहो' का टीज़र इतना पसंद आया है कि वह थिएटर में ही नाचने लगे।

प्रभास के फैन्स की थिएटर में नाचने की वीडियो श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। वीडियो में प्रभास के फैन्स ऐसे डांस कर रहे हैं जैसे ट्रेलर रिलीज हुआ हो। श्रद्धा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- प्रभास के फैन्स की दीवानगी। प्रभास सुजीथ सिंह और पूरी टीम के साथ काम करना एक सपने की तरह था। साहो की टीम का 2 साल का कठिन परिश्रम सफल हो गया इस तरह के रिएक्शन देखकर। शुक्रिया, शुक्रिया।

फिल्म को तेलगु फिल्ममेकर सुजीथ ने डायरेक्ट किया है। साहो में श्रद्धा और प्रभास के साथ जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, मंदिरा बेदी, महेश मांझरेकर, अरुण विजय, नील नितिन मुकेश और सुरली शर्मा भी नजर आने वाले हैं।

'साहो' 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलगु में रिलीज होने वाली है।

फिल्म का टीज़र:

Also Read:

बिग बॉस फेम साहिल खान ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की शिकायत, शेयर की थी अश्लील फोटो

वरुण धवन के करीब है हिप हॉप डांस स्टाइल

Latest Bollywood News