A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सामने आया श्रद्धा-टाइगर की 'बागी' का पहला पोस्टर

सामने आया श्रद्धा-टाइगर की 'बागी' का पहला पोस्टर

बॉलीवुड कलाकार श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ के अभिनय से सजी आने वाली फिल्म 'बागी' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है और इसमें ये जोड़ा काफी आक्रामक नजर आ रहा है।

baaghi- India TV Hindi baaghi

मुंबई: बॉलीवुड कलाकार श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ के अभिनय से सजी आने वाली फिल्म 'बागी' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है और इसमें ये जोड़ा काफी आक्रामक नजर आ रहा है। श्रद्धा ने इस पोस्टर को ट्विटर पर शेयर किया। उन्होंने लिखा, "अभी तो शुरू किया है। बागी का पोस्टर आपके सामने है।"

इसे भी पढ़ें:- टाइगर की 'अ फ्लाएंग जट' की रिलीज डेट आई सामने

टाइगर श्रॉफ ने भी इस पोस्टर को अपने पेज पर साझा किया। इस पोस्टर में श्रद्धा कपूर ग्रे जींस पहनी बैठी नजर आ रही हैं, जबकि टाइगर श्रॉफ सिक्स पैक ऐब्स में शर्टलेस नजर आ रहे हैं। इस लुक में ही दोनों के चेहरे पर काफी तेवर नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर पर फिल्म की और इसके  ट्रेलर के रिलीज डेट पर दिख रही है।

सब्बीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'बागी' का ट्रेलर 14 मार्च को रिलीज होगा। फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

baaghi

श्रद्धा कपूर इसके अलावा फिल्म 'रॉक ऑन-2' में भी नजर आने वाली हैं। शूजात सौदागार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उनके अलावा फरहान अख्तर, अर्जुन रामपाल, प्राची देसाई और पूरब कोहली भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। श्रद्धा की यह फिल्म 2008 में आई 'रॉक ऑन' की सीक्वल हैं।

वहीं अगर टाइगर श्रॉफ की बात करें तो 'हीरोपंती' के बाद उनकी यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले वह दो एलबम 'जिंदगी आ रहा हूं मैं' और 'चल वहां जाते हैं' में भी नजर आ चुके हैं। 'बागी: द रेबेल इन लव' के अलावा वह 'ए फ्लाइंग जट' में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह एक सुपरमैन के किरदार में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News