A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रिया का दावा, बोलीं- सुना है हीरो की सैलरी के बराबर होता है पूरी फिल्म का बजट

एक्ट्रेस श्रिया का दावा, बोलीं- सुना है हीरो की सैलरी के बराबर होता है पूरी फिल्म का बजट

श्रिया का कहना है कि उन्होंने अभिनेत्रियों को इस मुद्दे पर चर्चा करते हुए सुना है कि हीरो को एक फिल्म के लिए इतना पैसा दिया जाता है जितना नायिका-केंद्रित फिल्म का पूरा बजट होता है।

shriya - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHRIYA.PILGAONKAR अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर

अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर का कहना है कि इंडस्ट्री में लिंग के आधार पर सैलरी में किए जाने वाले भेदभाव को खत्म करने पर काम करना चाहिए। 'हाथी मेरे साथी' में नजर आने वाली श्रिया का कहना है कि उन्होंने अभिनेत्रियों को इस मुद्दे पर चर्चा करते हुए सुना है कि हीरो को एक फिल्म के लिए इतना पैसा दिया जाता है जितना नायिका-केंद्रित फिल्म का पूरा बजट होता है।

दीया मिर्जा मालदीव में मना रहीं छुट्टियां, सौतेली बेटी समायरा रेखी के साथ पोज देते हुए शेयर की तस्वीरें

उन्होंने मीडिया को बताया, "मैंने बड़ी अभिनेत्रियों की बातचीत सुनी है कि उनकी पूरी फिल्म का बजट जितना था, उतना मेल एक्टर्स को वेतन दिया जाता है।" श्रिया कहती हैं कि भले ही आपको यह पता न हो कि आपका सह-अभिनेता कितना कमा रहा है, लेकिन आप फिल्म की प्रगति के आधार पर इसका अनुमान लगा सकते हैं। 

'तूफान' में फरहान अख्तर ने लड़े हैं असली मुक्केबाजों के साथ सभी मुकाबले

वह आगे कहती हैं, "मुझे नहीं पता कि मेरे सह-अभिनेताओं को कितना पैसा मिलता है, लेकिन इसका अंदाजा तो है। व्यक्तिगत स्तर पर, मैंने तय किया है कि मैं अपनी क्षमताओं के आधार पर अच्छी डील करूं। मुझे लगता है कि अपने लिए खड़े होना जरूरी है। जब समय के साथ लोग अपने लिए स्टैंड लेंगे तो चीजें बेहतर हो जाएंगी। फिर भी हमें व्यक्तिगत स्तर पर यह समझने की जरूरत है कि यदि हम खुद को महत्व नहीं देंगे, तो कोई और भी नहीं देगा।"

अक्षय कुमार ने पूरी की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग, हाथ में 'बादशाह' ल‍िए जादूगर के रोल में आए नजर

श्रिया को 'हाउस अरेस्ट' और 'फैन' जैसी फिल्मों में देखा गया है। इसके अलावा वे 'द गॉन गेम', 'क्रैकडाउन', 'बीचम हाउस' और 'मिजार्पुर' जैसे शो में भी नजर आ चुकी हैं। 

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News