A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ...जब आयुष्मान खुराना ने भूमि पेडनेकर को करवाई कंडोम राइड

...जब आयुष्मान खुराना ने भूमि पेडनेकर को करवाई कंडोम राइड

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर के अभिनय से सजी फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दोनों ही पिछले काफी वक्त से अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं।

Ayushmann- India TV Hindi Ayushmann

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर के अभिनय से सजी फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दोनों ही पिछले काफी वक्त से अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। आज हम कई सितारों को देखते हैं कि वह अपनी फिल्मों के प्रचार के लिए कई अलग अलग तरीकों का इस्तेमाल कर रहे हैं। आयुष्मान और भूमि ने भी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक अनोखा तरीका खोज निकाला है। दरअसल फिल्म के प्रचार के लिए हाल ही में ये दोनों कंडोम राइड करते हुए नजर आए हैं। आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें ये दोनों कंडोम से मिलती-जुलती एक बाइक की सवारी करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, "सावधान रहिए। कंडोम का इस्तेमाल कीजिए।"

गौरतलब है कि यह फिल्म यौन रोग इरेक्टाइन डिसफंक्शन जैसे मुद्दे पर आधारित है, जिसके बारे में अक्सर लोग खुलकर बात नहीं कर पाते हैं। कुछ वक्त पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। इसे दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही फिल्म के गाने भी सभी की जुबान पर चढ़ गए है। दर्शकों को फिल्म से काफी उम्मीदें है। (FORBES: शाहरुख बने असली ‘रईस’, दीपिक और प्रियंका ने भी की सबसे ज्यादा कमाई)

बता दें कि इससे पहले आयुष्मान और भूमि की जोड़ी फिल्म 'दम लगा के हईशा' में भी नजर आ चुकी है। इस फिल्म ने दर्शकों और समीक्षकों से खूब वाहवाही लूटी थी, अब एक बार फिर से ये दोनों फैंस का दिल जीतने के लिए बिल्कुल हैं। भूमि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में नजर आई थीं, वहीं आयुष्मान 'बरेली की बर्फी' में नजर आए थे। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

Ayushmann

Latest Bollywood News