A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आगे बढ़ने के लिए बेहतरीन समय : श्वेता त्रिपाठी

आगे बढ़ने के लिए बेहतरीन समय : श्वेता त्रिपाठी

'मसान' और 'हरामखोर' जैसी फिल्मों के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी फिल्म प्रोडक्शन के क्षेत्र में कदम रख रही हैं। उनका कहना है कि यह समय आगे बढ़ने के लिए बेहतरीन है।

SHWETA TRIATHI - India TV Hindi SHWETA TRIATHI

नई दिल्ली: 'मसान' और 'हरामखोर' जैसी फिल्मों के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी फिल्म प्रोडक्शन के क्षेत्र में कदम रख रही हैं। उनका कहना है कि यह समय आगे बढ़ने के लिए बेहतरीन है। प्रोडक्शन में आने के कारण के बारे में पूछे जाने पर श्वेता ने आईएएनएस से कहा, "अपनी रुचि का कोई काम करने की शुरुआत कभी भी की जा सकती है। मुझे लगता है कि यह नई चीजें तलाशने, अपना विस्तार करने और आगे बढ़ने के लिए बेहतरीन समय है।"

अभिनेत्री (32) ने कहा कि वह अच्छी भूमिकाओं और पटकथाओं के लिए इंतजार नहीं करना चाहतीं। श्वेता ने वर्ष 2015 में 'मसान' के साथ हिंदी फिल्म उद्योग में करियर की शुरुआत की और इसके बाद वह 'हरामखोर' में दिखाई दी थीं।

श्वेता आगामी फिल्म 'जू' में दिखाई देंगी। इसकी पूरी शूटिंग फोन से की गई है। शुक्रवार को बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर हुआ। वह जोया अख्तर द्वारा निर्देशित एक वेब श्रृंखला में भी दिखाई देंगी।

यह पूछे जाने पर कि वह फिल्म या वेब श्रृंखला में से किसे अधिक महत्व देंगी, श्वेता ने कहा, "फिल्में मेरा पहला प्यार हैं, लेकिन अमेजॉन जैसा नया प्लेटफॉर्म हमें दुनिया भर के लोगों तक पहुंचने में मदद करता है और इससे मुझे खुशी मिलती है। मैं चाहती हूं कि पूरी दुनिया मेरा काम देखे।"

Latest Bollywood News