A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'गली बॉय' फेम सिद्धांत चतुर्वेदी ने बताया इसलिए वो दोबारा नहीं बन सकते एमसी शेर

'गली बॉय' फेम सिद्धांत चतुर्वेदी ने बताया इसलिए वो दोबारा नहीं बन सकते एमसी शेर

'गली बॉय' एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी इस फिल्म से रातों रात स्टार बन गए। 

<p>सिद्धांत चतुर्वेदी</p>- India TV Hindi सिद्धांत चतुर्वेदी

'गली बॉय' एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी इस फिल्म से रातों रात स्टार बन गए। खबर आई थी कि जोया अख्तर इस फिल्म के कैरेक्टर एमसी शेर को लेकर एक प्रीक्वल प्लान कर रही हैं। इस बारे में जब एमसी शेर का रोल निभाने वाले एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी से बात की गई तो उन्होंने इस खबर को नकार दिया। एक्टर ने कहा कि वो इस रोल की पॉपुलैरिटी को कैश नहीं करना चाहते हैं।

सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा- "मैं इसके बजाय इसे नहीं छूऊंगा क्योंकि यह बहुत डरावना है। मैं उस चरित्र को भुनाना नहीं चाहता, मैं आगे बढ़ना चाहता हूं। अगर मुझे खुद को दोहराना होता तो मैं सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक काम करता।"

सिद्धांत चतुर्वेदी जल्दी ही एक्शन और कॉमेडी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। सिद्धांत का कहना है कि वह फिर से एक्सेल एंटरटेंमेंट के साथ काम कर रहे हैं। उनकी पहली फिल्म भी इसी कंपनी के साथ थी। उन्होंने कहा, ‘‘मेरे पास दो फिल्में हैं। एक एक्शन फिल्म है, जिसके लिए मैं तायक्वांडो सीखूंगा। दूसरी कॉमेडी फिल्म है।’’ 

सिद्धांत ने कहा, ‘‘मैं एक्सेल के साथ एक फिल्म कर रहा हूं। लेकिन यह मेरी अगली फिल्म नहीं है। उनके साथ बड़ी फिल्म कर रहा हूं। वह लीड रोल है।’’  यह पूछने पर कि जैसा कि सभी कह रहे हैं, क्या उनकी अगली कोई फिल्म यशराज फिल्म्स के साथ है, उन्होंने इसपर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। 

Also Read:

Box Office Collection Kabir Singh Day 3: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' ने लगाई बॉक्स ऑफिस पर आग

रणबीर कपूर की 'फैमिली फोटो' में मुस्कुराती दिखीं आलिया, जानिए मां सोनी राजदान ने क्या कहा

बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने मुंबई में खरीदा करोड़ों का फ्लैट, इन स्टार्स के घर की कीमत हैरान करने वाले

Latest Bollywood News

Related Video