A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना के समर्थन में आईं विद्या से नाराज हुए पति सिद्धार्थ

कंगना के समर्थन में आईं विद्या से नाराज हुए पति सिद्धार्थ

कंगना रनौत और रितिक रोशन के बीच चल रहा विवाद अब दूसरों के लिए भी मुसीबत बनता जा रहा है। पिछले दिनों इस मामले में विद्या बालन भी सामने आई थीं।

vidya- India TV Hindi vidya

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और रितिक रोशन के बीच चल रहा विवाद अब दूसरों के लिए भी मुसीबत बनता जा रहा है। पिछले दिनों इस मामले में विद्या बालन भी सामने आई थीं। उन्होंने उन्होंने सामने आकर कंगना का समर्थन किया था। लेकिन अब खबर आई है कि इसी विवाद के चलते विद्या के पति और फिल्म प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर उनसे काफी नाराज हैं। खबरों की मानें तो कंगना के समर्थन में आने की वजह से सिद्धार्थ, विद्या से खफा हो गए हैं।

इसे भी पढ़े:- रितिक-कंगना के विवाद में आई विद्या बालन

खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ किसी भी विवाद में आने से हमेशा ही बचते हैं। वह नहीं चाहते कि किसी भी कॉन्ट्रोवर्सी में उनका नाम आए इसलिए वह इनसे दूर ही रहते हैं। इसकी एक वजह यह भी बताई जा रही है कि क्योंकि वह एक प्रोड्यूसर हैं इसलिए उन्हें सबके साथ काम करना होता है और एक जैसा ही बर्ताव रखना पड़ता है। इसी कारण वह हमेशा इस तरह के झगड़ों से बचते ही नजर आते हैं।

लेकिन विद्या उनकी पत्नी है और उनका नाम सिद्धार्थ से जुड़ गया है तो अगर विद्या ने कंगना का साथ दिया है तो इस मामले में सिद्धार्थ का नाम भी जुड़ सकता है। इसी के चलते हैं वह विद्या से नाराज हो गए हैं।

रितिक रोशन इन दिनों सिद्धार्थ की फिल्म 'काबिल' की शूटिंग में व्यस्त हैं। ऐसे में अगर वह कंगना और रितिक के बीच भेदभाव करेंगे को फिल्म की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ के दोनों ही कलाकारों से रिश्ते खराब नजर आ सकते हैं और स्तिथि अजीब हो सकती है।

Latest Bollywood News