Friday, May 17, 2024
Advertisement

रितिक-कंगना के विवाद में आई विद्या बालन

रितिक रोशन और कंगना रनौत के बीच चल रही लड़ाई में फिल्म इंडस्ट्री की हस्तियों ने इस मामले से दूरी बनाई हुई है। लेकिन अब विद्या बालन इस लड़ाई में सामने आ गई हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 06, 2016 15:17 IST
hrithik- India TV Hindi
hrithik

मुंबई: अभिनेता रितिक रोशन और कंगना रनौत के बीच चल रही लड़ाई में फिल्म इंडस्ट्री की हस्तियों ने इस मामले से दूरी बनाई हुई है। लेकिन अब विद्या बालन इस लड़ाई में सामने आकर बोली हैं। हाल ही में विद्या ने कंगना का समर्थन करते हुए इस मामले में प्रतिक्रिया जाहिर की है। विद्या ने कहा है कि अपने हक के लिए खड़ी कंगना के लिए उनके मन में बेहद सम्मान का भाव है। विद्या गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म 'टीई3एन' के ट्रेलर लांच के मौके पर मौजूद थीं।

इसे भी पढ़े:- कंगना रनौत को 'चरित्रहीन' कहने पर भड़के रितिक रोशन

कंगना और रितिक के बीच चल रहे विवाद के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "इस मामले का मुझसे कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन मेरे मन में कंगना लिए बेहद सराहना का भाव है।" उन्होंने कहा, "वह अपने लिए खड़ी हो रही हैं। दूसरों के समर्थन में खड़ा होना आसान है, लेकिन बहुत कम ही होता है कि लोग खुद अपने लिए खड़े हों। उन्हें और हिम्मत मिले।"

जब से रितिक और कंगना के बीच विवाद शुरु हुआ है तभी से ये दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाने में लगे हुए हैं। कंगना और रितिक के बीच विवाद इस साल की शुरूआत में तब शुरू हुआ था, जब कंगना ने एक साक्षात्कार में अप्रत्यक्ष रूप से रितिक के संदर्भ में कहा था कि उन्हें समझ नहीं आता कि 'एक्स आपकी तवज्जो पाने के लिए मूर्खतापूर्ण हरकतें क्यों करते हैं।' इस विवाद की शुरुआत से ही कंगना को अपने रितिक के रिलेशनशिप में होने की बात करती रही हैं, लेकिन रितिक ने कभी कंगना की बातों पर सहमति नहीं जताई। उन्होंने हमेशा ही कहा है कि वह कभी उनके साथ रिश्ते में थे ही नहीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement