A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म मिशन मजनू की शूटिंग शुरू, एक्टर ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म मिशन मजनू की शूटिंग शुरू, एक्टर ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

फिल्म ‘मिशन मजनू’ का दूसरा शेड्यूल आज से शुरू किया गया है। इस फिल्म के साथ साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं।

sidharth malhotra - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SIDMALHOTRA सिद्धार्थ मल्होत्रा 

फिल्म ‘मिशन मजनू’ का दूसरा शेड्यूल आज यानी सोमवार से शुरू किया गया। इस फिल्म से एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। लेकिन, कुछ दिनों के ब्रेक लेने के बाद अब फिल्म का दूसरा शूटिंग शेड्यूल भी शुरू हो गया है। 15 दिन का ये शूटिंग शेड्यूल मुंबई की अलग-अलग लोकेशंस पर होगी। इससे पहले फिल्म 45 दिन के शेड्यूल के साथ लखनऊ में शूट हो चुकी है।

कंगना रनौत के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म ‘थलाइवी’

सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना, शारिब हाशमी, परमीत सेठी, अनंत महादेवन और कुमुद मिश्रा के साथ फिल्म के दूसरे शेड्यूल को रियल लोकेशन पर शूट किया जाएगा। फिल्म शेरशाह में अपनी परफॉर्मेंस से लोगों को इम्प्रेस करने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​इस पीरियड थ्रिलर में नजर आएंगे। इसमें वे एक रॉ एजेंट की भूमिका में दिखाई देंगे।

मिशन मजनू अवार्ड विनिंग विज्ञापन फिल्ममेकर शांतनु बागची की बतौर निर्देशक यह पहली फिल्म होगी। फिल्म की सबसे खास बात यह है कि इस फिल्म में पहली बार सिद्धार्थ और रश्मिका की जोड़ी साथ देखने को मिलेगी। रश्मिका को बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय सिनेमा में बहुत पसंद किया जाता है। मिशन मजनू एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है, जो पाकिस्तानी धरती पर किए गए भारत के सबसे महत्वाकांक्षी रॉ ऑपरेशन की कहानी दर्शाएगा। 

1970 के वास्तविक घटनाओं से प्रेरित फिल्म पाकिस्तान की जमीन पर भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी है, जिसने दोनों देशों के बीच संबंधों को हमेशा के लिए बदल दिया था। उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद रॉनी स्क्रूवाला इस आगामी जासूसी थ्रिलर फिल्म के लिए निर्माता अमर बुटाला और गरिमा मेहता के साथ मिलकर इसका निर्माण कर रहे हैं। बता दें, कोरोना के चलते फिल्म की शूटिंग काफी समय से रुकी हुई थी। 

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा सेन की हुई गोदभराई, नए घर की बालकनी में कराया फोटोशूट

'भूत पुलिस’ के टाइटल ट्रैक का टीजर रिलीज, एक्शन मोड में नजर आए सैफ अली खान-अर्जुन कपूर

चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए अभिषेक बच्चन, मिलने पहुंचे अमिताभ और श्वेता: रिपोर्ट

Latest Bollywood News