Friday, March 29, 2024
Advertisement

कंगना रनौत के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म ‘थलाइवी’

कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। अब फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। जानिए,आप इसे सिनेमाघरों में कब देख सकेंगे।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 23, 2021 16:54 IST
film thalaivi - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ KANGANARANAUT फिल्म थलाइवी का पोस्टर 

तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री और पूर्व अभिनेत्री जे. जयललिता के जीवन पर आधारित कंगना रनौत-स्टारर 'थलाइवी' 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। ये फिल्म तीन भाषाओं यानी हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’ के बाद कंगना रनौत की ‘थलाइवी' दूसरी ऐसी बड़ी फिल्म है, जो सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। कंगना रनौत ने सुबह ही अपने फैंस को इशारा क‍िया था क‍ि वह इस फिल्‍म से जुड़ी बड़ी घोषणा करने जा रही हैं। इससे पहले ऐसी खबरें थी की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। पोस्ट में यह भी लिखा है कि इस फिल्म के ओटीटी प्रीमियर की पेशकश की गई है। अब यह फिल्म पहले देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी उसके बाद उसे ओटीटी के लिए जारी किया जाएगा। थिएटर रिलीज के बाद ‘थलाइवी’ हिंदी में नेटफ्लिक्स पर जारी होगी और तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में प्राइम वीडियो पर जारी की जाएगी। 

Bigg Boss OTT: सुयश राय ने करण जौहर को बताया 'लूजर', बोले - फिल्में बनाओ, वही ठीक है

कंगना ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए इस बारे में जानकारी दी है। कंगना ने लिखा,-"इस प्रतिष्ठित व्यक्तित्व की कहानी केवल बड़े पर्दे पर देखने लायक है। हैशटैग थलाइवी के लिए मार्ग प्रशस्त करें। वह सिनेमा की दुनिया में एक सुपरस्टार की प्रविष्टि करने के लिए पूरी तरह तैयार है। थलाइवी 10 सितंबर को सिनेमा घरों में आ रही है"।

निर्माता विष्णु वर्धन इंदुरी ने कहा कि 'थलाइवी' ने हर मोड़ पर शाश्वत अनुभवों के साथ एक व्यापक यात्रा का पता लगाया है। जैसा कि देश भर में थिएटर फिर से खुल रहे हैं, हम बहुत उत्साहित हैं कि प्रशंसक सिल्वर स्क्रीन पर लीजेंड के जीवन के भव्य अनुभव का आनंद ले सकते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि जयललिता हमेशा सिनेमा से जुड़ी रही हैं और उनकी कहानी को बड़े पर्दे पर जीवंत करना इस महान किंवदंती और क्रांतिकारी नेता को श्रद्धांजलि देने का एकमात्र तरीका था।

दिवंगत जयललिता के जीवन पर आधारित, 'थलाइवी' उनके जीवन के विभिन्न पहलुओं को प्रदर्शित करती है। एक छोटी उम्र में एक अभिनेत्री के रूप में उनकी यात्रा को तमिल सिनेमा का चेहरा बनने के साथ-साथ तमिलनाडु की राजनीति में क्रांतिकारी नेता के उदय ने उनके जीवन के पाठ्यक्रम को बदल दिया।

बता दें कि कंगना की इस फिल्‍म का ट्रेलर मार्च के आखिर में र‍िलीज कर द‍िया गया था ज‍िसे काफी तारीफें मि‍ली थीं। इस फिल्‍म का पहला गाना भी 2 अप्रैल को र‍िलीज हो चुका है। ये फिल्‍म पहले 23 अप्रैल को र‍िलीज होने के लिए तैयार थी। लेकिन, देश में बढ़ते कोरोना के मामलों के चलते इसकी र‍िलीज को टाल द‍िया गया था। लेकिन, अब आखिरकार 10 स‍ितंबर को लोग इस फिल्‍म को स‍िनेमाघरों में देख सकेंगे। 

(इनपुट-आईएएनएस) 

पढ़ें अन्य खबरें- 

ब्लैडर कैंसर से पीड़ित महेश मांजरेकर की सर्जरी हुई सफल, अब है हालत में सुधार

‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ एक्टर शहीर शेख की पत्नी रुचिका कपूर का हुआ बेबी शावर, तस्वीरें वायरल

KGF Chapter 2 की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी यश-संजय दत्त स्टारर फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement