1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. KGF Chapter 2 की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी यश-संजय दत्त स्टारर फिल्म

KGF Chapter 2 की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी यश-संजय दत्त स्टारर फिल्म

रक्षाबंधन के मौके पर, यश और संजय दत्त स्टारर फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के निर्माताओं ने रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। जानिए कब रिलीज होगी फिल्म।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 24, 2021 11:34 IST
KGF Chapter 2 - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@THENAMEISYASH KGF Chapter 2 

कोरोना महामारी के चलते फिल्म 'केजीएफ 2' की रिलीज डेट लगातार टल रही थी। फिल्म निर्माताओं  को सही समय का इंतजार था। लंबे समय बाद आखिरकार ये इंतजार खत्म हो गया है। मोस्ट अवेटेड फिल्म 'केजीएफ 2' की रिलीज डेट सबके सामने आ गई है। इस बात की जानकारी खुद कन्नड़ सुपरस्टार यश ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी है। रिलीज डेट सामने आने के बाद फैंस के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता और बढ़ गई है।  

रक्षाबंधन के मौके पर यामी गौतम ने भाई को किया याद, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

यश ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर फिल्म का नया पोस्टर और रिलीज डेट फैंस के साथ साझा की है। यश ने अपने पोस्ट में लिखा,- 'आज की अनिश्चितताएं केवल हमारे संकल्प में देरी करेंगी, लेकिन जैसा वादा किया गया था, वैसा ही होगा। हम 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में आएंगे।' सोशल मीडिया पर यश का ये पोस्ट आते ही वायरल हो गया है। 

इसके अलावा तरण आदर्श ने भी ट्वीट करते हुए बताया कि फिल्म 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दोखिए पोस्ट-

फिल्म 'केजीएफ 2' के सामने आये पोस्ट में फिल्म के सारे अहम किरदार नजर आ रहे हैं। ब्लैक एंड व्हाइटल पोस्टर बेहद दमदार हैं। फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने भी फिल्म का पोस्ट शेयर कर फ्रेंचाइजी के फैंस को रिलीज डेट बताई है। फैंस की तरह ही फिल्म की टीम भी बेहद एक्साइटेड है। फिल्म में अधीरा के अहम रोल में नजर आने वाले संजय दत्त ने भी फिल्म का पोस्ट शेयर किया है और अपने फॉलोअर्स को रिलीज डेट की जानकारी दी है।

बता दें, 'केजीएफ 2' का ट्रेलर रिलीज हुए काफी लंबा वक्त बीत चुका है। ऐसे में फैंस को कन्नड़ स्टार यश की फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इसका पहना भाग भी लोगों को खूब पसंद आया था। बाहुबली की तरह ही केजीएफ चैप्टर 1 को भी फैंस ने खूब पसंद किया था और पूरे देश में फिल्म के चर्चे थे। अब केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म को भी पैन इंडिया 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। 

पढ़ें बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरें- 

रोमांटिक-थ्रिलर 'Freddy' में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी अलाया एफ

ये रिश्ता क्या कहलाता है: क्या मोहसिन खान छोड़ देंगे शो? जानें क्या है सच्चाई

'बिग बॉस 15' का नया प्रोमो आया सामने, जंगल में घूमते दिखे सलमान खान, सुनाई दी रेखा की आवाज?

bigg boss 15