Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 15' का नया प्रोमो आया सामने, जंगल में घूमते दिखे सलमान खान, सुनाई दी रेखा की आवाज?

पॉपुलर एंटरटेनमेंट शो बिग बॉस अब टीवी पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। अबतक यह शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाया जा रहा था। लेकिन, अब जल्द ही शो को पहले की तरह सलमान खान नए अंदाज में होस्ट करते नजर आएंगे। देखिए, नया प्रोमो।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 21, 2021 23:00 IST
bigg boss promo - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/COLORSTV बिग बॉस का नया प्रोमो 

दर्शकों का पसंदीदा रियलिटी शो 'बिग बॉस' इस बार ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए लॉन्च हुआ। शो के कंटेस्टेंट्स दर्शकों को 24x7 एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। यही वजह है कि शो सुर्खियों में बना हुआ है। इसे करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। इस बीच 'बिग बॉस 15' का एक नया प्रोमो सामने आया है। इस देखकर सलमान खान के फैंस काफी हैरान और खुश हो रहे हैं। 

'द कपिल शर्मा' शो की शानदार वापसी, भुज और बेल बॉटम स्टारकास्ट के साथ की खूब मस्ती

बिग बॉस 15 का प्रोमो

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर यह प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान खान किसी जंगल में टहल रहे हैं। इस दौरान वे पुलिस के जैसी खादी ड्रेस में नजर आ रहे हैं। प्रोमो के बैकग्राउंड में 'ये क्या जगह है दोस्तों' गाना चल रहा है। जिस पर सलमान कहते हैं कि ये ही मेरा सवाल है। कुल मिलाकर शो का यह का प्रोमो काफी इंटरेस्टिंग लग रहा है। कुछ ही देर पहले सामने आए प्रोमो पर अब तक 97 हजार से ज्यादा व्यूज आ गए हैं। प्रोमो पर फैन्स की अलग-अलग प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है। 

रेखा बनेंगी बिग बॉस की आवाज?

वीडियो में पेड़ की ओर से आवाज आती है- 'सलमान पहचाना', जिस पर सलमान कहते हैं- 'विश्व सुंदरी।' इसके बाद सलमान पेड़ के पैर छूते हैं और आवाज आती है- जीते रहो। इस आवाज को सुनकर कयास लगाए जा रहे हैं कि ये रेखा की आवाज है और रेखा, बिग बॉस की अगली आवाज बन सकती हैं। वहीं प्रोमो में एक बात और गौर करने वाली बात है कि 'ये क्या जगह है दोस्तों' भी रेखा की फिल्म 'उमराव जान' का ही गाना है। हालांकि रेखा, बिग बॉस की नई आवाज हैं या नहीं, इस बारे में अभी तक कोई भी पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।

सस्पेंस से भरे इस प्रोमो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इसपर कमेंट करते हुए एक यूजर ने  लिखा-‘अब आएगा न मजा भिडू'। तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है,-‘मैं अपनी रूबी को शो में मिस करूंगा'। एक और यूजर लिखते हैं, ‘बिग बॉस 15 देखने के लिए एक्ससाइटेड हूं'। 

चर्चा में बिग बॉस ओटीटी

बता दें कि ऐसा पहली बार हुआ है जब टीवी पर बिग बॉस शुरू करने से पहले इसे ओटीटी पर शुरू किया गया है, जिसे करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी कुल 6 हफ्ते टेलिकास्ट होना है, जिसमें से करीब 2 हफ्ते पूरे हो चुके हैं। पहले हफ्ते ही शो से उर्फी जावेद बाहर हो गई थीं।

पढ़ें एंटरटेनमेंट से जुड़ी अन्य खबरें- 

शहनाज गिल ने माधुरी दीक्षित के साथ 'बड़ी मुश्किल' गाने पर किया डांस, 3 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा ये Video

जब माधुरी दीक्षित ने शहनाज गिल से पूछा- आपको कैसा लड़का चाहिए? 'पंजाब की कैटरीना कैफ' ने दिया ये जवाब

बड़े अच्छे लगते हैं 2: नकुल मेहता, दिशा परमार के शो का नया प्रोमो रिलीज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement