Thursday, March 28, 2024
Advertisement

शहनाज गिल ने माधुरी दीक्षित के साथ 'बड़ी मुश्किल' गाने पर किया डांस, 3 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा ये Video

शहनाज गिल इन दिनों सुर्खियों में हैं। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो माधुरी दीक्षित संग डांस कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 23, 2021 14:03 IST
shehnaaz Gill dance with Madhuri Dixit on song Badi Mushkil watch this viral video - India TV Hindi
Image Source : TWITTER शहनाज गिल और माधुरी दीक्षित का डांस वीडियो हुआ वायरल 

बिग बॉस 13 की शहनाज गिल लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। वो जल्द ही रिएलिटी शो 'डांस दीवाने 3' में नज़र आने वाली हैं। इस शो से जुड़े कई प्रोमो सामने आ चुके हैं, जिसमें शहनाज टीवी के पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दिखाई दे रही हैं। 'सिडनाज' को स्क्रीन पर दोबारा देखने के लिए फैंस बेताब हैं। इस बीच शहनाज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 'डांस दीवाने 3' के सेट पर माधुरी दीक्षित संग उनकी मूवी 'लज्जा' के हिट गाने 'बड़ी मुश्किल' पर डांस कर रही हैं। 

शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है। माधुरी दीक्षित एक्टिंग के साथ-साथ डांस में भी माहिर हैं, ये जगजाहिर है, लेकिन शहनाज ने उनके साथ जो मूव्स किए हैं, वो काबिल-ए-तारीफ है। दोनों के एक्सप्रेशंस भी शानदार हैं। इस वीडियो को अब तक साढ़े 3 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। 

इससे पहले शहनाज गिल ने कृति सेनन की मूवी 'मिमी' के हिट सॉन्ग 'परम सुंदरी' पर भी डांस किया था। इस वीडियो में वो कंटेस्टेंट्स के साथ डांस कर रही हैं। ब्लू कलर की ड्रेस में शहनाज बेहद स्टनिंग लग रही हैं।

शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। यही वजह है कि ऑफस्क्रीन या ऑनस्क्रीन, दोनों जब भी साथ नज़र आते हैं, उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। दोनों 2 म्यूजिक वीडियो में भी साथ नज़र आ चुके हैं। हाल ही में वो बिग बॉस ओटीटी पर भी दिखाई दिए थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement