Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बड़े अच्छे लगते हैं 2: नकुल मेहता, दिशा परमार के शो का नया प्रोमो रिलीज

बड़े अच्छे लगते हैं 2 में नकुल मेहता, दिशा परमार ने राम और प्रिया की भूमिका में नजर आएंगे। मेकर्स ने अब शो का एक नया प्रोमो शेयर कर फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है जिसमें बारिश के सीजन को लेकर कपल की अलग-अलग राय दिखाई दे रही है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 23, 2021 10:00 IST
बड़े अच्छे लगते हैं 2- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB बड़े अच्छे लगते हैं 2

छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय शो में से एक बड़े अच्छे लगते हैं नए सीजन और नए कलाकारों के साथ वापसी कर रहा है। राम और प्रिया की मुख्य भूमिकाओं में अभिनेता नकुल मेहता और दिशा परमार नजर आएंगे, इस बार के शो का टाइटल 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' होगा। यह शो अपनी शुरुआत से ही अपने कथानक के लिए सभी का ध्यान आकर्षित कर रहा है, पिछली बार इस शो में राम कपूर और साक्षी तंवर थे। इस बार  नकुल और दिशा हैं, दोनों इससे पहले टीवी शो 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा' में काम किया था, मेकर्स ने अब शो का एक नया प्रोमो शेयर कर फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दी है जिसमें बारिश के मौसम को लेकर कपल की अलग-अलग राय दिखाई दे रही है।

वीडियो की शुरुआत प्रिया (दिशा) और राम (नकुल) से होती है, जो बालकनी में खड़े होकर बारिश की बूंदों को देख रहे हैं। एक तरफ जहां मेल लीड सीजन के सकारात्मक पहलुओं को गिनाता है, वहीं दूसरी तरफ दिशा के पास शिकायतों की एक सूची होती है। हालाँकि, दोनों तब उस बात से एग्री हो जाते हैं जब दिशा के सामने पकौड़े आते हैं।

प्रोमो को चैनल के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया गया है, देखिए वीडियो-

30 अगस्त, 2021 को शो प्रीमियर के लिए तैयार हैं। "बड़े अच्छे लगते हैं" सीजन 1 साल 2011 में प्रसारित हुआ और जुलाई 2014 तक 600 से अधिक एपिसोड का सफल प्रदर्शन किया गया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement