Friday, March 29, 2024
Advertisement

'इश्कबाज' फेम नकुल मेहता ने पहनी Nose Pin, जानिए क्या है वजह

नकुल मेहता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो टीवी की दुनिया के मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 05, 2021 15:03 IST
nakul mehta Normalising nose pins for Men shares video on instagram - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: NAKUULMEHTA 'इश्कबाज' फेम नकुल मेहता ने पहनी Nose Pin, जानिए क्या है वजह 

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां से फैशन का नया चलन ट्रेंड में आता है। वैसे तो महिलाओं के लिए नाक में पिन (नोज पिन) पहनना आम बात है। पहले के दौर से लेकर अब तक में नोज पिन्स की डिजाइन में कई बदलाव भी आए हैं, अब इसे फीमेल्स के साथ-साथ पुरुषों में भी फैशन स्टेटमेंट के तौर पर पहना जाने लगा है। हालांकि, ये आम नहीं है। यही वजह है कि टीवी के मशहूर एक्टर नकुल मेहता इसे नॉर्मलाइज करना चाहते हैं और उन्होंने खुद भी नोज पिन पहनकर फोटोशूट कराया है। 

'इश्कबाज' फेम नकुल मेहता की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उन्होंने फोटो के साथ-साथ वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो नोज पिन पहने दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- "पुरुषों के लिए नोज पिन को नॉर्मलाइज़ कर रहा हूं।"

'इश्कबाज' फेम नकुल मेहता के 2 महीने के बेटे हुई सर्जरी, वाइफ जानकी पारेख ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

नकुल ने अपनी फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- "Brown मुंडे"

नकुल टीवी के मशहूर अभिनेता है। उन्हें इश्कबाज सीरियल में शिवाय सिंह ओबेरॉय का किरदार निभाकर लोकप्रियता हासिल हुई। इसके अलावा वो 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यार' में आदित्य हरीश कुमार के रोल में नज़र आए। नकुल ने 'नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड' में समर सिंह ढिल्लन का किरदार निभाया था। 

निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने साल 2012 में जानकी पारेख से शादी की थी। इसी साल फरवरी महीने में दोनों एक बेटे के पैरेंट्स बने है, जिसका नाम सूफी रखा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement