Friday, March 29, 2024
Advertisement

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' से सामने आया नकुल मेहता और दिशा परमार का पोस्टर

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा। इस शो के साथ नकुल मेहता और दिशा परमार की जोड़ी दोबारा छोटे परदे पर दिखेगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 16, 2021 18:12 IST
बड़े अच्छे लगते हैं 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बड़े अच्छे लगते हैं 2

मुंबई: दिशा परमार और नकुल मेहता ने हाल ही में 'इंडियन आइडल 12' के फिनाले में शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' के पोस्टर का अनावरण किया। उसी के बारे में बात करते हुए, दिशा परमार, जो 'प्रिया' का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी, ने साझा किया, "मुझे वास्तव में उम्मीद है कि लोग 'बड़े अच्छे लगते हैं' के सीजन 2 को उसी तरह स्वीकार करेंगे जैसे उन्होंने पहले स्वीकार किया था। मैं बहुत खुश हूं इस शो का हिस्सा बनने के लिए और मुझे उम्मीद है कि लोग भी इसका आनंद लेंगे।"

'बड़े अच्छे लगते हैं' का सीजन 2 अपने 30 के दशक के मध्य में दो व्यक्तियों की गतिशीलता का पता लगाएगा जो धीरे-धीरे अपनी शादी के बाद एक दूसरे से प्यार करने का एक तरीका ढूंढते हैं। दिशा और नकुल 'राम' और 'प्रिया' की भूमिका निभाने जा रहे हैं।

रिया कपूर और करण बूलानी ने शादी के बाद पहली तस्वीर की शेयर

28 वर्षीय अभिनेत्री दिशा को 'वो अपना सा' और 'प्यार का दर्द है' जैसे दैनिक धारावाहिकों में उनकी भूमिकाओं के लिए भी जाना जाता है। उन्होंने प्रस्ताव स्वीकार करने के बारे में आगे कहा, "मैंने टेलीविजन से थोड़ा सा किनारा किया था जो मैं आमतौर पर दो शो के बीच करती हूं और कुछ भी वास्तव में रोमांचक नहीं था और यह (बड़े अच्छे लगते हैं) का कॉल आया और मैंने कहा, अरे, रुको मैं इसे एक्सप्लोर करना चाहती हूं।"

एरिका-शहीर का शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' होगा ऑफ एयर, 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' लेगा जगह: रिपोर्ट

न केवल दिशा बल्कि नकुल भी उत्साहित हैं और उन्होंने साझा किया कि वह 'राम कपूर' के चरित्र को पर्दे पर लाने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने आगे कहा, "यह एक ऐसी कहानी है जिसे मैंने देखा है, मेरे माता-पिता ने प्यार किया है और मुझे लगा कि यह एक अनूठी चुनौती होगी। भूमिका कुछ ऐसी है जिसे मैंने अब तक अपने करियर में कभी नहीं निभाया है, इसलिए मैं वास्तव में बहुत उत्साहित हूं और अब यह लॉन्च के लिए करीब है मैं इसको लेकर बहुत उत्साहित महसूस कर रहा हूं।"

सलमान खान, कैटरीना कैफ 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए जाएंगे रूस

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement