Friday, March 29, 2024
Advertisement

नकुल मेहता का शो 'इश्कबाज' जल्द ही होने जा रहा है ऑफ एयर

नकुल मेहता का शो 'इश्कबाज' जल्द ही ऑफ एयर होने जा रहा है। यह शो मार्च में बंद हो जाएगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 27, 2019 21:40 IST
Nakuul mehta and niti taylor- India TV Hindi
Nakuul mehta and niti taylor

सीरियल 'इश्कबाज' के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। यह शो जल्द ही ऑफ एयर होने जा रहा है। शो की प्रोड्यूसर ने इस बात की कंफर्मेंशन दे दी है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इश्कबाज की प्रोड्यूसर गुल खान बताया है कि यह शो मिड मार्च तक बंद हो जाएगा। शो की शुरूआत में नकुल मेहता(Nakuul Mehta) और सुरभि चंदना(Surbhi chandra) अहम भूमिका में थे। जिनकी केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थीं।

सीरियल 'इश्कबाज' के दूसरा सीजन आने के बाद लगता है फैन्स को यह शो खास पसंद नहीं आया। दूसरे सीजन में सुरभि की जगह नीति टेलर नजर आई हैं। पहले खबर आ रही थीं कि चैनल शो को जारी रखने के लिए कई प्रयास कर रहा है। मगर ऐसा हो नहीं पाया।

सूत्रों के मुताबिक रिद्धि डोगरा की जल्द ही शो में एंट्री होने वाली थी। मगर अभ शो के ऑफ एयर होने की खबर आ गई है। नकुल और नीति के फैन्स के लिए शो का बंद होना बुरी खबर है मगर जल्द ही दोनों नए प्रोजेक्ट में नजर आएंगे।

सीरियल इश्कबाज को शकील शेख का शो ये रिश्ते हैं प्यार के रिप्लेस कर रहा है। यह शो रात 10 बजे आएगा।

Also Read:

सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में हिना खान बनीं बंगाली दुल्हन, शेयर की फोटो

खतरों के खिलाड़ी: शमिता शेट्टी को मिला 'टिकट टू फिनाले'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement