1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. 'द कपिल शर्मा' शो की शानदार वापसी, भुज और बेल बॉटम स्टारकास्ट के साथ की खूब मस्ती

'द कपिल शर्मा' शो की शानदार वापसी, भुज और बेल बॉटम स्टारकास्ट के साथ की खूब मस्ती

'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन का पहला एपिसोड आज टेलिकास्ट हुआ, जिसमें अक्षय कुमार और अजय देवगन गेस्ट बनकर आए। जानिए और क्या खास रहा इस एपिसोड में।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 21, 2021 21:52 IST
the kapil sharma show - India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM/SONYTV द कपिल शर्मा शो 

द कपिल शर्मा शो' का तीसरा सीजन आज यानी शनिवार से शुरू हो गया। कपिल के फैंस इस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। नए सीजन के पहले एपिसोड में अक्षय कुमार और अजय देवगन गेस्ट बनकर आए। इस दौरान अक्षय अपनी फिल्म 'बेल बॉटम' का प्रमोशन करते नजर आए। वहीं, अजय देवगन भी अपनी फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का प्रमोशन करने पहुंचे। 

कपिल शर्मा शो के हर एपिसोड की तरह ये एपिसोड भी धमाकेदार रहा। जहां अक्षय कुमार कपिल की पूरी टीम की टांग खिंचाई करते नजर आए। कपिल भी अक्षय  को काम को लेकर ताना मारते हैं। जिसके बाद अक्षय उनकी खूब टांग खिचाई करते हैं। अक्षय कहते हैं-मतलब मैं ही काम करता हूं, लॉकडाउन में तूने काम नहीं किया? कपिल जिसके जवाब में कहते हैं- नहीं बंद था शो हमारा. जिसके जवाब में अक्षय कहते हैं-दो बच्चे किसके पैदा हुए। जिसके बाद अर्चना पूरन सिंह के साथ पूरी ऑडियन्स जोर जोर से हंसने लगती है।

इसके अलावा शो में अर्चना पूरण सिंह भी नजर आईं। वो हमेशा की तरह अपने हंसमुख अंदाज में दिखीं। खास बात ये रही कि कास्ट में एक नया नाम भी जुड़ गया। सुदेश लहिरी की एंट्री से दर्शक खुशी नजर आए। भले ही सुदेश एंटरटेनमेंट की दुनिया में कोई नया नाम नहीं हैं। मगर इस शो के साथ वे पहली बार जुड़ रहे हैं। उन्हें लेकर भी फैंस के बीच एक्साइटमेंट अब और भी ज्यादा बढ़ गया है। क्योंकि इसके जरिए उन्हें एक बार फिर से कृष्णा-सुदेश की जोड़ी को देखने का मौका मिला और आगे भी मिलता रहेगा।  

शहनाज गिल ने माधुरी दीक्षित के साथ 'बड़ी मुश्किल' गाने पर किया डांस, 3 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा ये Video

शो का पहला एसिसोड टेलीकॉस्ट होने से पहले चैनल के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई प्रोमो वीडियो और तस्वीरें शेयर की गईं। 

बता दें कि द कपिल शर्मा शो' इस साल फरवरी के दूसरे हफ्ते में द कपिल शर्मा शो का प्रसारण बंद हो गया था। इसकी शुरुआत दिसंबर, 2018 में हुई थी। खबर आई थी कि यह शो इसलिए ऑफ एयर हुआ था, क्योंकि कपिल अपने परिवार के साथ कुछ वक्त बिताना चाहते थे। अब कपिल ने एक बार फिर शो पर वापसी कर ली है।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

जब माधुरी दीक्षित ने शहनाज गिल से पूछा- आपको कैसा लड़का चाहिए? 'पंजाब की कैटरीना कैफ' ने दिया ये जवाब

KBC 13: सौरभ गांगुली और वीरेंद्र सहवाग बैठेंगे हॉट सीट पर, इस दिन देख सकेंगे ये स्पेशल एपिसोड

बड़े अच्छे लगते हैं 2: नकुल मेहता, दिशा परमार के शो का नया प्रोमो रिलीज

>independence-day-2022