Saturday, May 11, 2024
Advertisement

KBC 13: सौरभ गांगुली और वीरेंद्र सहवाग बैठेंगे हॉट सीट पर, इस दिन देख सकेंगे ये स्पेशल एपिसोड

लोगों ने अब तक गांगुली और सहवाग की जोड़ी को क्रिकेट के मैदान पर देखा है जो काफी सफल भी रही है। लेकिन दर्शक अब इनकी जोड़ी को केबीसी के हॉट सीट पर देखेंगे।

IANS Written by: IANS
Updated on: August 21, 2021 9:11 IST
Virender Sehwag and sourav  ganguly in kaun banega crorepati 13 special episode with host amitabh ba- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TWITTER केबीसी 13 में नज़र आएगी सौरभ गांगुली और वीरेंद्र सहवाग की जोड़ी 

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली और पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग प्रसिद्ध शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) के 13वें सीजन में 27 अगस्त को हॉट सीट पर बैठे नजर आएंगे। केबीसी को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन होस्ट करते हैं। गांगुली और सहवाग शो के 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड में नजर आएंगे।

केबीसी के पिछले सीजन में 'कर्म वीर' नाम का एपिसोड था जिसमें सेलेब्रिटी गेस्ट सामाजिक कारणों की वजह से शामिल होते थे। लेकिन इस सीजन में इस एपिसोड को 'शानदार शुक्रवार' नाम दिया गया है।

लोगों ने अबतक गांगुली और सहवाग की जोड़ी को क्रिकेट के मैदान पर देखा है जो काफी सफल भी रही है। लेकिन दर्शक अब इनकी जोड़ी को केबीसी के हॉट सीट पर देखेंगे। इस शो का प्रसारण 23 अगस्त से होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement