Friday, March 29, 2024
Advertisement

रक्षाबंधन के मौके पर यामी गौतम ने भाई को किया याद, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

रक्षाबंधन के मौके पर अभिनेत्री यामी गौतम ने अपने भाई ओजस के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 22, 2021 15:55 IST
yami gautam - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/YAMIGAUTAM यामी गौतम 

रक्षाबंधन के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपने भाई ओजस के साथ एख प्यारी तस्वीरे शेयर की है। सात ही खास नोट भी लिखा है। यामी की ओर से शेयर की गई तस्वीर खास है क्योंकि ये अभिनेत्री के शादी की तस्वीर है, जिसमें उनके भाई उनका हाथ पकड़े रस्म निभाते नजर आ रहे हैं। 

तस्वीर शेयर कर यामी ने लिखा है,- 'जीवन के अगले पड़ाव पर जाने के लिए मेरी सहायता करते हुए मेरा छोटा भाई ओजस। मुझे पता नहीं था, आप इतने जल्दी बड़े हो गएl आप मेरा हाथ पकड़कर शक्ति देते हैं और सहायता करते हैं। रक्षाबंधन की शुभकामनाएं ओजस।' आदित्य धर और यामी गौतम ने इस वर्ष जून में शादी कर ली है। यह तस्वीर उनकी शादी के अवसर की है।

इसके अलावा यामी गौतम की बहन सुरीली ने भी एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें यामी गौतम की शादी की तैयारियों को देखा जा सकता है। दोनों अपने भाई ओजस के साथ शादी की तैयारियों का आनंद ले रही है। यामी गौतम शादी के अवसर पर फिल्मों के गाने पर डांस कर रही है। यह उनकी मेहंदी का वीडियो है। इसमें उनके भाई-बहन भी डांस कर रहे हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो शादी के बाद यामी गौतम मुंबई आ गई हैं और उन्होंने फिल्म 'लॉस्ट' में काम करना शुरू कर दिया है। रक्षाबंधन देश के सबसे बड़े त्योहारों में से एक है। बॉलीवुड स्टार्स हर त्योहार को धूमधाम से मनाते हैं। साथ ही बॉलीवुड में बहन-भाई के रिश्ते को दिखाने वाली काफी अच्छी फिल्में भी बनी हैं। ऑफ स्क्रीन से लेकर बहन-भाई की कई बेहतरीन ऑनस्क्रीन जोड़ियां भी बॉलीवुड ने हमें दी हैं।

पढ़ें एंटरटेनमेंट से जुड़ी अन्य खबरें- 

Raksha Bandhan 2021: बॉलीवुड के इन गानों से बनाएं रक्षाबंधन और भी खास, बढ़ जाएगा भाई-बहन का प्यार

नोरा फतेही ने येलो स्लीवलेस ड्रेस में ढाया कहर, फोटोज देख नजरें हटा पाना मुश्किल

रोमांटिक-थ्रिलर 'Freddy' में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी अलाया एफ

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement