A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: वेलेंटाइन्स डे के मौके पर प्रियंका चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की सगाई

VIDEO: वेलेंटाइन्स डे के मौके पर प्रियंका चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की सगाई

प्रियंका चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए भी इस साल का वेलेंटाइन्स डे काफी खास रहा है। सिद्धार्थ ने इस बार प्रियंका को शादी के लिए प्रपोज किया है। लेकिन रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में हुआ है...

sidharth malhotra- India TV Hindi sidharth malhotra

नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारों में 14 फरवरी को वेलेंटाइन्स के लिए काफी उत्साह देखने को मिला। इस दिन जहां एक तरफ कुछ हस्तियों में अपने पार्टनर के साथ कई तस्वीरें और कुछ यादें शेयर कीं, वहीं आपको यह जानकार हैरानी होगी कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए भी इस साल का वेलेंटाइन्स डे काफी खास रहा है। सिद्धार्थ ने इस बार प्रियंका को शादी के लिए प्रपोज किया है। लेकिन रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में हुआ है।

इसे भी पढ़े:-

दरअसल प्रियंका और सिद्धार्थ ने हाल ही में एक एड फिल्म के लिए शूट किया है। प्रियंका ने इसका वीडियो वेलेंटाइन्स डे के खास मौके पर शेयर किया। इस एड फिल्म में ये दोनों नीरव मोदी ज्वैलरी कलेक्शन को प्रमोट कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका ने इसके साथ कैप्शन लिखा, "भविष्य के सभी पतियों के लिए यहां कुछ प्रपोजल गोल्स हैं।"

इस वीडियो में सिद्धार्थ एक छत पर बने रेस्टोरेंट में प्रियंका प्रपोज करने के लिए कुछ रोमांटिर तैयारियां करते हुए दिख रहे हैं। लेकिन प्रियंका काफी गुस्से में वहां आती हैं और कहती हैं कि अब वह किसी भी वजह से किसी को हां नहीं करेंगी। प्रियंका की काफी बातें सुनने के बाद  सिद्धार्थ उन्हें अंगूठी देते हैं पूछते हैं कि आखिरी बार हां कहोंगी।

बता दें कि प्रियंका इन दिनों अपने अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' के दूसरे सीजन की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। इसके अलावा वह फिल्म 'बेवॉच' से हॉलीवुड में भी कदम रख रही हैं। वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ भी अपनी आगामी फिल्म 'रिलोडेड' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह जैकलिन फर्नांडिज के साथ नजर आने वाले हैं। 

Latest Bollywood News