A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Video: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस को दिया वैलेंटाइन गिफ्ट, रिलीज किया 'थोड़ा थोड़ा प्यार' का टीजर

Video: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस को दिया वैलेंटाइन गिफ्ट, रिलीज किया 'थोड़ा थोड़ा प्यार' का टीजर

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने वैलेंटाइन वीक शुरू होते ही अपने फैंस को प्यार भरा तोहफा दिया है।

Thoda Thoda Pyaar - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SIDHARTH MALHOTRA Thoda Thoda Pyaar 

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने वैलेंटाइन वीक शुरू होते ही अपने फैंस को प्यार भरा तोहफा दिया है। सिद्धार्थ ने 'रोज डे' के दिन एक प्यार भरे गाने का टीजर रिलीज किया है। सिद्धार्थ के इस म्यूजिक वीडियो का टाइटल है 'थोड़ा थोड़ा प्यार'। इस म्यूजिक वीडियो के टीजर को एक्टर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। 

'गंदी बात' वेब सीरीज एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ गिरफ्तार, आपत्तिजनक वीडियो शूट करने और अपलोड करने का आरोप

'थोड़ा थोड़ा प्यार' म्यूजिक वीडियो के टीजर को शेयर करते हुए एक्टर ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- 'आप सभी तैयार हो जाइए प्यार में डूबने के लिए 'थोड़ा थोड़ा प्यार' के जरिए। 12 फरवरी को रिलीज हो रहा है 'थोड़ा थोड़ा प्यार'>म्यूजिक वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा संग एक्ट्रेस नेहा शर्मा नजर आ रही हैं। इस म्यूजिक वीडियो को बोस्को लेस्ली मार्टिस द्वारा डायरेक्ट किया गया है। 

उत्तराखंड में ग्लेशियर टूटने से तबाही, दुखी बॉलीवुड हस्तियों ने की सुरक्षा की प्रार्थना

इस म्यूजिक वीडियो में एक लव स्टोरी दिखाई गई है कि कैसे एक लड़की कॉफी शॉप में एक लड़के से मिलती है और दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठते हैं। इस टीजर में नेहा और सिद्धार्थ की लव स्टोरी काफी अमेजिंग है। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिशन मजनू' की फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है जो कि लखनऊ में हो रही है। इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं। इसके अलावा सिद्धार्थ अजय देवगन और रकुल प्रीत के साथ 'थैंक गॉड' फिल्म में नजर आएंगे। 

Latest Bollywood News