A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिंबा: रणवीर सिंह- सारा अली खान पहुंचे डिस्को, फोटो वायरल

सिंबा: रणवीर सिंह- सारा अली खान पहुंचे डिस्को, फोटो वायरल

सिंबा सारा अली खान-रणवीर सिंह फोटो वायरल: सारा अली खान और रणवीर सिंह की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। यह फोटो डिस्क की लग रही हैं। इस फोटो में सारा अली खान ने ब्लैक क्रॉप-टॉप और डेनिम स्कर्ट पहनी हुई हैं जिसमें वह बहुत ही ज्यादा हॉट नजर आ रही हैं

<p>रणवीर सिंह एंड सारा...- India TV Hindi रणवीर सिंह एंड सारा अली खान

नई दिल्ली: सिंबा सारा अली खान-रणवीर सिंह फोटो वायरल: सारा अली खान और रणवीर सिंह की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। यह फोटो डिस्क की लग रही हैं। इस फोटो में सारा अली खान ने ब्लैक क्रॉप-टॉप और डेनिम स्कर्ट पहनी हुई हैं जिसमें वह बहुत ही ज्यादा हॉट नजर आ रही हैं वहीं, रणवीर मूछों में धाकड़ पुलिस इंसपेक्टर नजर आ रहे हैं।

रणवीर सिंह और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म सिंबा का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सारा अली खान की इस डेब्यू फिल्म के पहले गाने की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये फोटोज सिंबा के गाने के शूटिंग की है।

रणवीर सिंह एंड सारा अली खान

इस गाने की शूटिंग हैदराबाद में चल रही हैं। फोटो में सारा अली खान का ब्लैक क्रॉप-टॉप और डेनिम स्कर्ट में बहुत ही ग्लैमरस नजर आ रही हैं। वहीं, रणवीर मूछों में कड़क पुलिस इंसपेक्टर नजर आ रहे हैं।

रणवीर सिंह एंड सारा अली खान

फोटो में रणवीर और सारा के डांस मूव्स को देखकर इतना तय है कि ये एक पार्टी सॉन्ग है। इस गाने में अरशद वारसी भी हैं। अरशद ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि।

फिल्म के मेकर्स ने पिछले दिनों इस फिल्म का एक छोटा सा टीजर शेयर किया था। इसमें रणवीर सिंह दमदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। 

सिंबा को विदेशी लोकेशन में भी शूट किया जा रहा है। हाल ही में रणवीर और सारा ने स्विट्जरलैंड में फिल्म का गाना शूट किया था। सारा ने सोशल मीडिया पर इसकी फोटो भी शेयर की थी।

बता दें की रणवीर सिंह और सारा अली खान फिल्म सिंबा के गाने की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म को रोहित शेट्टी डायेरक्ट कर रहे हैं. वहीं फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 14 और 15 नवम्बर शादी के बंधन में बंध रहे है।

कसौटी जिंदगी की 2' में हुई कोमोलिका की एंट्री, ये एक्टर निभाएगा हिना खान के ब्वॉयफ्रेंड का रोल

केदारनाथ पोस्टर रिलीज: सारा अली खान- सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 7 दिसंबर को होगी रिलीज

स्वरा भास्कर का चौंकाने वाला बयान, निर्देशक ने ‘बुद्धिमान दिखने’ की वजह से काम देने से किया था इनकार

कृति खरबंदा ने व्यस्तता के साथ मनाया जन्मदिन

Latest Bollywood News