A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिग्गज गायिका आशा भोसले का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, बहाल होने के बाद इंस्टा टीम को कहा शुक्रिया

दिग्गज गायिका आशा भोसले का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, बहाल होने के बाद इंस्टा टीम को कहा शुक्रिया

दिग्गज बॉलीवुड गायिका आशा भोसले ने सोमवार को बताया कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक कर लिया गया है।

दिग्गज बॉलीवुड गायिका आशा भोसले ने सोमवार को बताया कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक कर लिया गया है।- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ASHA.BHOSLE/ दिग्गज गायिका आशा भोसले का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, बहाल होने के बाद इंस्टा टीम को कहा शुक्रिया

दिग्गज बॉलीवुड गायिका आशा भोसले ने सोमवार को बताया कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक कर लिया गया है। 87 वर्षीय गायिका ने कहा कि उन्हें एक दुर्भावनापूर्ण 'कॉपीराइट उल्लंघन' संदेश मिला जिसके बाद उनका खाता हैक कर लिया गया।  हैक होने के घंटों बाद आशा भोसले को उनका अकाउंट वापस मिल गया।

आशा भोसले ने ट्वीट करके बताया कि उनका इंस्टाग्राम हैक किए जाने के कुछ घंटे के बाद बहाल हो गया। भोसले ने कहा कि उन्हें कुछ गलत ‘कॉपीराइट उल्लंघन’ संदेश मिला जिसके बाद उनका एकाउंट बंद हो गया।

उन्होंने संदेश का स्क्रीनशॉट ट्वीट किया और प्रशंसकों से उनके प्रोफाइल से कुछ प्राप्त होने पर जवाब नहीं देने का अनुरोध किया।

Deepika Padukone Birthday: आलिया भट्ट, प्रभास सहित कई सेलेब्स ने दीपिका पादुकोण को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

आशा भोसले ने एक ओर ट्वीट करते हुए इंस्टाग्राम की टीम को शुक्रिया कहा, उन्होंने लिखा, 'इंस्टाग्राम टीम को त्वरित कार्रवाई एवं शानदार सहयोग के लिए शुक्रिया कि मेरा एकाउंट मुझे वापस मिल गया है। धैर्य रखने के लिए आपको धन्यवाद।’

कपिल शर्मा ने किया गुड न्यूज का अनाउंसमेंट, फैंस से कहा: 'मैं आ रहा हूं'

यह पहला मामला नहीं है जब सेलेब्स के सोशल मीडिया अकाउंट हैक हुए है। इससे पहले अभिनेता-राजनेता उर्मिला मातोंडकर, सेलिब्रिटी इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान, अभिनेता विक्रांत मैसी और कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान के सोशल मीडिया अकाउंट भी हैक कर लिए गए थे।

पिछले हफ्ते, फराह खान ने अपने फैंस को ट्विटर हैक होने की जानकारी देते हुए अपील की वह किसी संदेश का रिप्लाई न करे। फराह ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मेरा ट्विटर अकाउंट कल शाम तक हैक कर लिया गया है। कृपया इस पर क्लिक करें या जवाब न दें अगर आपको इससे कोई संदेश मिलता है तो इसका इस्तेमाल आपके अकाउंट में भी हैक हो सकता है।"

फराह का अकाउंट हैक होने के बाद उन्होंने अपने पति शिरीष कुंदर की मदद से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को सफलतापूर्वक प्राप्त कर लिया है, लेकिन उनके ट्विटर अकाउंट को दोबारा पाने में समय लगा।

Latest Bollywood News