A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह की स्टाफ मैनेजर ने की आत्महत्या, डिप्रेशन के चलते उठाया कदम

सिंगर मीका सिंह की स्टाफ मैनेजर ने की आत्महत्या, डिप्रेशन के चलते उठाया कदम

बताया गया है कि मीका सिंह की मैनेजर परिवार से विवाद के बाद स्टूडियो में ही रह रही थी औऱ डिप्रेशन के चलते उन्होंने ये कदम उठाया।

mika singh- India TV Hindi मीका सिंह की स्टाफ मेंबर ने की आत्महत्या

सिंगर मीका सिंह की स्टाफ मेंबर सौम्या जोएब खान ने आत्महत्या कर ली है। सौम्या मीका सिंह के स्टाफ में बतौर मैनेजर काम कर रही थी। सौम्या का शव मीका के अंधेरी वाले स्टूडियो में 3 फरवरी को मिला था। पुलिस ने बताया कि सौम्या ने अधिक मात्रा में नींद की गोलियां खा ली जिससे उनकी मौत हो गई। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक सौम्या डिप्रेशन में थी।

इंस्टपेक्टर पी भोसले ने बताया कि डिप्रेशन और परिवार में मतभेद की वजह से सौम्या स्टूडियो के पहले फ्लोर पर अकेला रहती थीं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नींद की गोलियों के ओवरडोज को मौत की वजह बताया गया है।  पुलिस के मुताबिक रात को 10:15 बजे जब कोई स्टाफ मेंबर फर्स्ट फ्लोर पर गया तो उन्होंने सौम्या को जमीन पर गिरा पाया। जिसके बाद सौम्या को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया मगर उनकी मौत हो चुकी थी। सौम्या की मौत के वक्त काफी वर्कर ग्राउंड फ्लोर पर थे।

विक्की कौशल की 'भूत' और आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' हुई ऑनलाइन लीक 

मीका सिंह ने भी सौम्या के निधन पर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने लिखा- वाहेगुरु जी दा खालसा वाहेगुरु जी की फतेह। बड़े दुख के साथ यह अनाउंसमेंट कर रहा हूं, हमारी सौम्या इतनी कम उम्र में यह दुनिया छोड़कर चली गई है। भगवान उसकी आत्मा को शांति दे। मेरी संवेदना सौम्या के पति और परिवार के साथ हैं।

Latest Bollywood News