A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'राम की सिया' अब बनेगी राधा, जानिए कौन होगा मदिराक्षी का कृष्ण?

'राम की सिया' अब बनेगी राधा, जानिए कौन होगा मदिराक्षी का कृष्ण?

शो की शूटिंग गुजरात के उमरगांव में शुरू हो चुकी है। यह शो अगले महीने स्टार भारत पर शुरू होगा।

sita madirkashi in siya k ram now radha- India TV Hindi sita madirkashi in siya k ram now radha

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा जो सीरियल्स चलते हैं वो धार्मिक सीरियल्स हैं। सबसे ज्यादा टीआरपी में इन्हीं प्रोग्राम्स को मिलती हैं। शनि, महाकाली, श्रीकृष्ण के बाद अब राधा और कृष्ण पर एक नया सीरियल शुरू होने जा रहा है। ‘राधा कृष्ण- एक आलौकिक प्रेम गाथा’ नाम के इस सीरियल में राधा और कृष्ण कौन बनेगा यह भी तय हो चुका है। जी हां, राधा के रूप में कोई और नहीं बल्कि ‘सिया के राम’ में सीता का किरदार निभाने वाली मदिराक्षी मुंडले नजर आएंगी। वहीं कृष्ण का रोल सिद्धार्थ अरोड़ा निभाएंगे।

madirakshi and siddharth arora

शो की शूटिंग गुजरात के उमरगांव में शुरू हो चुकी है। यह शो अगले महीने स्टार भारत पर शुरू होगा। बता दें, चैनल लाइफ ओके का नाम जल्द ही बदल दिया जाएगा, और चैनल को स्टार भारत के रूप में जाना जाएगा।

यह नया शो राधा और कृष्ण की प्रेम कहानी पर आधारित होगा। इस सीरियल की कहानी राधा के नजरिए से लिखी गई है। मदिराक्षी इससे पहले जब सिया के राम में थी, उस शो में भी रामायण की कहानी सीता के नजरिए से लिखी गई थी।

शो में कृष्ण की भूमिका निभा रहे सिद्धार्थ अरोड़ा को लेकर लड़कियों में काफी क्रेज है। सिद्धार्थ इससे पहले मेरी सासू मां, किशन कन्हैया, मुक्ति बंधन, डोली अरमानों की और ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके हैं।

राधा और कृष्ण की प्रेम लीला कैसी होगी ये जानने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

Latest Bollywood News