A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जीजा आयुष शर्मा की फिल्म में कैमियो करते दिखेंगे सोहेल और अरबाज

जीजा आयुष शर्मा की फिल्म में कैमियो करते दिखेंगे सोहेल और अरबाज

आयुष शर्मा की फिल्म ‘लवरात्रि’ में उनके साले यानी अभिनेता सोहेल खान और अरबाज खान कैमियो करते नजर आएंगे। इससे पहले दोनों इमरान खान की फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ में भी कैमियो करते दिखे थे।

अरबाज खान-सोहेल खान- India TV Hindi अरबाज खान-सोहेल खान

नई दिल्ली: आयुष शर्मा की फिल्म ‘लवरात्रि’ में उनके साले यानी अभिनेता सोहेल खान और अरबाज खान कैमियो करते नजर आएंगे। इससे पहले दोनों इमरान खान की फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ में भी कैमियो करते दिखे थे।

बॉलीवुड की यह मज़ेदार जोड़ी उस समय अभिनेता इमरान के लिए भाग्यशाली साबित हुई थी और अब जब आयुष शर्मा बॉलीवुड में अपनी पहली पारी खेलने के लिए तैयार है तो यह पसंदीदा जोड़ी एक बार फिर अपनी मज़ाकिया केमिस्ट्री के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है।

गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित इस रोमांटिक ड्रामे की प्रेम कहानी का आगाज़ नवरात्रि के शुभ अवसर से शुरू होता है। नवरात्रि के रंगीन त्यौहार की झलक देते हुए, फ़िल्म के पोस्टर में बॉलीवुड की इस नई जोड़ी के बीच एक शानदार केमिस्ट्री साफ़ दिखाई दे रही थी। त्यौहार के अवसर पर रिलीज होने वाली लवरात्री में नवरात्रि का सार देखने मिलेगा जिसमें गरबा फ़िल्म की अहम जड़ है।

नीरेन भट्ट द्वारा लिखित यह फ़िल्म अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित है जो "लवरात्री" के साथ निर्देशन के क्षेत्र में अपनी शुरुवात कर रहे है। यह रोमांटिक ड्रामा सलमान खान फिल्म्स के अगले वेंचर को चिह्नित करेगा। अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी "लवरात्री" 5 अक्टूबर, 2018 के दिन नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें-

राजन नंदा की श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे अमिताभ बच्चन

सलमान की भारत छोड़ फरहान अख्तर संग प्रियंका ने शुरू की शूटिंग

​कपिल शर्मा की नई तस्वीर आई सामने

 

Latest Bollywood News