A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जॉन-सोनाक्षी की ‘फोर्स 2’ का ऑफिशियल गेम हुआ लॉन्च

जॉन-सोनाक्षी की ‘फोर्स 2’ का ऑफिशियल गेम हुआ लॉन्च

जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘फोर्स 2’ को दर्शकों से काफी सराहना हासलि हो रही है। फिल्म को ऐसे वक्त पर सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है।

force- India TV Hindi force

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘फोर्स 2’ को दर्शकों से काफी सराहना हासलि हो रही है। फिल्म को ऐसे वक्त पर सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। जब पूरा देश नोटबंदी के कारण परेशान है, लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर शानदार कमाई की है। अब एक्शन थ्रिलर फिल्म का ऑफिशियल गेम भी जारी हो गया है। हंगामा डिजिटल मीडिया द्वारा जारी खेल यश, केके और शिव नामक तीन प्रमुख किरदारों से प्रेरित है।

इसे भी पढ़े:- नोटबंदी के बावजूद फोर्स-2 ने दिखाया दम, की अच्छी कमाई

इस बारे में जॉन ने कहा, "खेल के रूप में फिल्म के सभी एक्शन सीक्वेंस रूपांतरित देख काफी अच्छा महसूस हो रहा है और यह एक आकर्षक अनुभव हो सकता है।" इससे उत्साहित ताहिर ने कहा कि 'फोर्स 2' गेम को देखकर काफी अच्छा लग रहा है। पॉवर 2डी एनिमेशन गेम एंरोइड पर उपलब्ध है और जल्द ही यह आईओएस डिवाइस पर उपलब्ध होगा।

अभिनय देव के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ताहिर राज भसीन मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में जॉन शानदार एक्शन सीन्स करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके साथ सोनाक्षी भी एक्शन सीन करती हुई दिखाई दे रही हैं। यह फिल्म एक ऐसे व्यक्ति पर आधारित है, जो भारत की खुफिया एजेंसी सर्च एंड एनालिसिस विंग (रॉ) के एजेंट को मारना चाहता है।

Latest Bollywood News