A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी नई फिल्म 'बुलबुल तरंग' की घोषणा की

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी नई फिल्म 'बुलबुल तरंग' की घोषणा की

सोनाक्षी सिन्हा दबंग, लुटेरा, अकीरा और मिशन मंगल में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, वह अपनी अगली फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया पर काम कर रही हैं।

sonakshi sinha- India TV Hindi Image Source : SONAKSHI SINHA INSTAGRAM  सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी नई फिल्म 'बुलबुल तरंग' की घोषणा की  

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपनी अगली परियोजना की घोषणा की। अभिनेत्री को अगली बार ओटीटी रिलीज बुलबुल तरंग में देखा जाएगा। अभिनेत्री ने खुद की एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह नीली सलवार कमीज में काफी सुंदर दिखाई दे रही हैं। शेयर तस्वीर को उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, "बुलबुल से मिलो .. एक लड़की अपने सपने को सच करने के लिए बाहर निकली। मेरी अगली फिल्म बुलबुल जल्द ही नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग को तैयार।"

अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग से जैकलीन फर्नांडीज ने शेयर किया स्टिल

फिल्म को श्रीनारायण सिंह ने निर्देशित किया है और कहा जाता है कि यह एक सच्ची कहानी से प्रेरित है। फिल्म में राज बब्बर और ताहिर राज भसीन भी हैं।

सनी लियोनी ने कहा वो अपने बच्चों की जिंदगी निजी रखने की कोशिश करेंगी    

सोनाक्षी सिन्हा दबंग, लुटेरा, अकीरा और मिशन मंगल में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, वह अपनी अगली फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया पर काम कर रही हैं। सोनाक्षी के अलावा, फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त, शरद केलकर, अम्मी विर्क, प्रणिता सुभाष और नोरा फतेही भी होंगी।

Latest Bollywood News