1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सनी लियोनी ने कहा वो अपने बच्चों की जिंदगी निजी रखने की कोशिश करेंगी

सनी लियोनी ने कहा वो अपने बच्चों की जिंदगी निजी रखने की कोशिश करेंगी

सनी लियोनी ने कहा कि वह अपने बच्चों से पूछती हैं कि क्या वे इस रोशनी और मीडिया की चकाचौंध को लेकर सहज हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 03, 2021 18:20 IST
Sunny Leone and Daniel Weber- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SUNNY LEONE सनी लियोनी ने कहा वो अपने बच्चों की जिंदगी निजी रखने की कोशिश करेंगी    

नई दिल्ली: बॉलीवुड के स्टार किड्स पर लोगों की नजर बनी रहती है, एक्ट्रेस सनी लियोनी के बच्चों के साथ भी ऐसा होता है। सनी लियोनी के तीन बच्चे हैं- निशा, नूह और अशर। निशा को सनी ने गोद लिया था। एक्ट्रेस का कहना है कि वे अपने बच्चों की जिंदगी को निजी रखने की पूरी कोशिश करेंगी। सनी ने कहा, "मेरा मानना है कि जो भी फोटो या जानकारी बाहर जाना चाहिए, वो मैं खुद शेयर करूं। हम सब लोग यह भूल गए हैं कि हम जानकारी तब साझा करते हैं, जब आप इसे वाकई दूसरों के साथ शेयर करना चाहते हैं। हमने तय किया है कि हम अपने बच्चों की फोटो और जानकारी अपनी पसंद से शेयर करेंगे और उनकी जिंदगी को निजी रखने की पूरी कोशिश करेंगे। जब हम बाहर होते हैं और लोग उन्हें फॉलो करते हैं तो उन्हें इन चीजों को भी अपने बच्चों को समझाना होगा और उन्हें इसकी आदत डालनी होगी।"

सनी ने यह भी कहा कि वह अपने बच्चों से पूछती हैं कि क्या वे इस रोशनी और मीडिया की चकाचौंध को लेकर सहज हैं। उन्होंने बताया, "मैं हमेशा निशा से पूछती हूं कि क्या आप ठीक हैं या आप डर रही हों? और हर बार वो उसका हां या ना में जो भी जबाव दे, हमें उसका सम्मान करना होता है।"

वहीं अपने जुड़वां बेटों नूह और अशर को लेकर उन्होंने कहा कि इस बारे में बात करने के लिए अभी वह बहुत छोटे हैं। उन्होंने कहा, "जब चीजें सामान्य होंगी और हम बाहर जाएंगे तो हमें उनसे भी पूछना होगा। लेकिन अभी वे बहुत छोटे हैं और ऐसे में आपको उनकी भावनाओं का सम्मान करना चाहिए और केवल उन्हीं चीजों तक सीमित रहना चाहिए, जो हमने खुद शेयर की हैं।"

अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग से जैकलीन फर्नांडीज ने शेयर किया स्टिल

बता दें कि सनी इस समय केरल में एमटीवी के शो 'स्प्लिट्सविला' की शूटिंग कर रही हैं।

इनपुट- आईएएनएस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X