A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनाक्षी सिंहा मे जताई नई फिल्मी ख़्वाहिश

सोनाक्षी सिंहा मे जताई नई फिल्मी ख़्वाहिश

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘अकीरा’ को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई है। सोनाक्षी सिन्हा खेल आधारित फिल्मों में काम करने के लिए उत्साहित हैं।

sona- India TV Hindi sona

मुंबई: बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘अकीरा’ को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई है। सोनाक्षी सिन्हा खेल आधारित फिल्मों में काम करने के लिए उत्साहित हैं। सोना इस फिल्म में काफी मारधाड़ वाले सीन्स करती हुई नजर आ रही हैं। सोना ने खास इस फिल्म के लिए मार्शल आर्ट्स भी सीखा है वह इसे सीखने को लेकर भी काफी उत्साहित थीं। क्योंकि उन्हें इसमें कुछ नया सीखने के लिए मिल रहा था।

इसे भी पढ़े:-

सोनाक्षी हाल ही मे 'सावधान इंडिया' के सेट पर फिल्म 'अकीरा' के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। प्रचार के दौरान सोना ने कहा, "मैं अपने स्कूल और कॉलेज के दिनों से खेल में बहुत सक्रिय थी। मैं वॉलीबॉल, बास्केटबॉल, तैराकी, शॉटपुट, डिस्कस थ्रो में भाग लिया करती थी। मैं अच्छी खिलाड़ी थी।"

उन्होंने कहा, "इसलिए अगर मुझे मौका मिलता है तो मैं खेल पर आधारित फिल्में जरूर करूंगी।" उन्होंने कहा कि वह खेल को याद ही नहीं बल्कि टेनिस या वॉलीबॉल के लिए समय निकालने की कोशिश करती हैं।

उनकी फिल्म ‘अकीरा’ 2011 में आई तमिल फिल्म 'मौना गुरु' का हिन्दी रीमेक है। ए.आ.मुरुगदोस के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सोनाक्षी के अलावा कोंकणा सेन और निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। 'अकीरा' मुरुगाडोस के साथ सोनाक्षी की दूसरी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने 'हॉलीडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी' में साथ काम किया था। यह फिल्म 2 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा, सोनाक्षी 'नूर' और 'फोर्स 2' की भी शूटिंग में व्यस्त हैं।

Latest Bollywood News