A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अच्छा दिखना कभी मेरी प्राथमिकता नहीं रही: सोनाक्षी सिन्हा

अच्छा दिखना कभी मेरी प्राथमिकता नहीं रही: सोनाक्षी सिन्हा

साल 2010 में 'दबंग' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वालीं सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि अच्छा दिखना कभी भी उनकी प्राथमिकता नहीं रही।

 Sonakshi Sinha- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Sonakshi Sinha

साल 2010 में 'दबंग' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वालीं सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि अच्छा दिखना कभी भी उनकी प्राथमिकता नहीं रही। सोनाक्षी की अंतिम रिलीज फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' थी। अभी उनके पास अभिषेक वर्मन की 'कलंक' है।

सोनाक्षी ने शनिवार को मुंबई में भारत के सबसे बड़े हेल्थ शो 'फ्यूचर ऑफ वेलनेस 2018' में संवाददाताओं से यह बात कही। फिट होने के बारे में सोनाक्षी ने कहा, "मेरी प्राथमिकता अच्छा दिखना नहीं है क्योंकि मैं अपनी जिंदगी में सिर्फ यही (अभिनय) करना नहीं चाहती थी।"

उन्होंने कहा कि वह अपने जीवन के विभिन्न चरणों में फैशन डिजाइनर, मरीन बायोलोजिस्ट और अंतरिक्ष यात्री बनना चाहती हैं। उन्होंने कहा, "चूंकि, मैं बहुत-सी चीजें चाहती हूं, इसलिए मेरी प्राथमिकता अच्छा दिखना नहीं है।"

''मैं पूरी टॉम बॉय थी। मेरी जिंदगी खेल के इर्द-गिर्द घूमती थी। मैं खेल में अच्छी थी, बोलने में अच्छी थी और स्कूल के कामों में अच्छी थी। इसलिए मैं इन सब कामों में कॉन्फिडेंट थी, लेकिन दुर्भाग्य की बात यह है कि बहुत सी लड़कियां ऐसा नहीं सोचतीं। मैं चाहती हूं कि लड़कियां इस तरह से सोचें।''

उन्होंने कहा कि जिंदगी में खुश रहना ज्यादा जरूरी है। ''अगर आप अंदर से खुश नहीं हैं तो बाहर भी आपकी खुशी नजर नहीं आएगी। मेरे ख्याल से अगर आप खुद को बदलना चाहते हैं तो पहले आपको अपने दिमाग को ट्रेन करना होगा और फिर शरीर को।''

उनकी फिल्म 'कलंक' की बात करें तो उसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित हैं। फिल्म 19 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी।

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

शादी से पहले प्रियंका चोपड़ा के होने वाले पति निक जोनस ने किया अपनी बीमारी को लेकर खुलासा

Photos: दीपिका पादुकोण मांग में सिंदूर लगाए क्रीम कलर के सूट और लाल दुपट्टे में हुईं स्पॉट

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया- अंगद बेदी के घर आई नन्ही परी

Latest Bollywood News