A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनाक्षी सिन्हा ने 'फोर्स 2' से थ्रोबैक तस्वीर साझा की

सोनाक्षी सिन्हा ने 'फोर्स 2' से थ्रोबैक तस्वीर साझा की

सोनाक्षी ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "फोर्स 2 के शूट से। क्लिक किया गया था, लेकिन कभी पोस्ट नहीं किया था। पता नहीं क्यों।"

SONAKSHI SINHA- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SONAKSHISINHA सोनाक्षी सिन्हा ने 'फोर्स 2' से थ्रोबैक तस्वीर साझा की

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म फोर्स 2 से शूटिंग की अपनी तस्वीर साझा की है। सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह ब्लैक ड्रेस पहनी हुई हैं और दीवार के सहारे खड़ी हैं। सोनाक्षी ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "फोर्स 2 के शूट से। क्लिक किया गया था, लेकिन कभी पोस्ट नहीं किया था। पता नहीं क्यों।"

वर्ष 2016 में अभिनव देव के निर्देशन में बनी फिल्म में जॉन अब्राहम और ताहिर राज भसीन भी थे। यह फिल्म 2011 में बनी फोर्स का सीक्वल थी।

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि वह काम पर दोबारा वापसी करने के लिए परेशान नहीं हैं और कोरोनाकाल में इंडस्ट्री में होने वाले बदलावों को लेकर भी वह चिंतित नहीं हैं। अभिनेत्री ने साझा किया कि उन्हें लॉकडाउन की यह जिंदगी काफी पसंद आ रही है।

सोनाक्षी ने कहा, "मुझे यह कहने में कोई हर्ज नहीं है कि मुझे लॉकडाउन वाली जिंदगी काफी पसंद आ रही है। पिछले दस सालों में, मैंने लंबे समय तक के लिए कोई ब्रेक नहीं लिया है, जहां कि मैं अपने आप के साथ समय बिता सकूं, यह समझ सकूं कि मुझे जिंदगी से क्या चाहिए, समस्याओं का समाधान ढूंढं़ू, चीजों पर मंथन करूं, यह जान सकूं कि जिंदगी में क्या जरूरी है और क्या नहीं। मुझे यह समय काफी अच्छा लग रहा है।"

सुशांत मामले की जांच कर रही SIT टीम के सभी मेंबर्स का हुआ कोविड-19 टेस्ट, रिपोर्ट आई निगेटिव

वह आगे कहती हैं, "मैं काम के शुरू होने को लेकर और किस तरह से सबकुछ होगा, इन्हें सोचकर परेशान नहीं हूं। मुझे पता है कि सेट पर वापस लौटना काफी मुश्किल होगा, क्योंकि आपको अपनी गतिविधि को लेकर चौकन्ना रहना पड़ेगा, आपके साथ काम करने वाले लोग पीपीई किट में नजर आएंगे। मैंने एक फोटोशूट किया था और उस दौरान अपने आसपास के लोगों को सिर से लेकर पैर तक ढके हुए देखने का अनुभव काफी अद्भुत था। हमेशा हाथों को सैनिटाइज करना, मास्क पहने रहना, सारी चीजें काफी अजीब हैं।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News