A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'दबंग 3' की शूटिंग जल्द शुरू करेंगी सोनाक्षी सिन्हा, कहा- घर वापसी हो रही

'दबंग 3' की शूटिंग जल्द शुरू करेंगी सोनाक्षी सिन्हा, कहा- घर वापसी हो रही

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने साल 2010 में सलमान खान के साथ 'दबंग' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। अब वह जल्द 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं।

 Sonakshi Sinha- India TV Hindi Sonakshi Sinha

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने साल 2010 में सलमान खान के साथ 'दबंग' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह 'दबंग 2' में भी काम किया था। यह फ्रेंचाइजी उनके दिल के बहुत करीब है। अब वह जल्द 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। इस फिल्म के बारे में उन्होंने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू करना घर वापसी जैसा होगा।

फिल्म की शूटिंग का जिक्र करते हुए सोनाक्षी ने कहा, ''दबंग 3 की शूटिंग शुरू करने को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। दबंग और दबंग 2 की रिलीज के बाद हमने लंबा ब्रेक लिया। अब हम दबंग 3 की शूटिंग शुरू करेंगे। मैंने दबंग से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी, तो मेरे लिए यह घर वापसी जैसा है और इसलिए मैं बहुत रोमांचित हूं।"

फिल्म 'दबंग 3' को अरबाज़ खान प्रोड्यूस और प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं।

सोनाक्षी ने फिलहाल 'कलंक' की शूटिंग भी पूरी की है। कलंक को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है। कलंक में उनके अलावा आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर भी हैं।

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

Uri Box Office Collection Day 9: विक्की कौशल की फिल्म 100 Cr के क्लब में शामिल, साल की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म बनी

Video: पीएम मोदी ने इवेंट में पूछा- 'How's the Josh', विक्की कौशल-यामी गौतम ने कहा- 'High Sir'

स्विमिंग पूल में इस हॉट अंदाज में नजर आईं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, देखिए वीडियो

 

Latest Bollywood News