A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनाली बेंद्रे: कैंसर का पता चलने के बाद मुझे पता चला था कि मेरे कुछ परिवारवालों को भी ये बीमारी थी

सोनाली बेंद्रे: कैंसर का पता चलने के बाद मुझे पता चला था कि मेरे कुछ परिवारवालों को भी ये बीमारी थी

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने कहा है कि कैंसर का जल्द पता चलना और बीमारी के बारे में जागरुकता फैलाना बहुत जरूरी है।

 Sonali Bendre- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Sonali Bendre

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने कहा है कि कैंसर का जल्द पता चलना और बीमारी के बारे में जागरुकता फैलाना बहुत जरूरी है। पिछले साल पता चला था कि उन्हें हाई ग्रेड कैंसर है। जुलाई 2018 में कैंसर का पता चलने के बाद उन्होंने न्यूयॉर्क में इलाज कराया था। वह दिसंबर में मुंबई लौट आईं थी। सोनाली ने कहा कि यह बीमारी भले ही भयावह है लेकिन जल्द पता चलने से इलाज कुछ आसान हो जाता है। उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी बीमारी का पता चलने के बाद ये पता चला था कि उनके कुछ परिवारवालों को भी ये बीमारी थी।

सोनाली ने पांचवें अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन "CAHOCON 2019" में शनिवार को कहा, “जल्द पता चलना बहुत जरूरी है। अभी यह बीमारी कम खतरनाक है और इसका इलाज ज्यादा कष्टकर है। अगर इसका जल्दी पता चल जाए तो इलाज में भी कम खर्च आता है और इलाज भी कम कष्टकर होता है।’’

उन्होंने कहा कि व्यापक स्तर पर जागरुकता लाने के लिए कैंसर पर खुली चर्चा बहुत जरूरी है।

सोनाली ने कैंसर का डटकर मुकाबला किया है। हालांकि अभी वो पूरी तरह से ठीक नहीं हुई हैं और इलाज के लिए फिर न्यूयॉर्क जाएंगी। इलाज के समय सोनाली सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव थीं और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती थीं।

(इनपुट-भाषा)

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा ने बताया वो भी हो चुकी हैं यौन शोषण का शिकार

इंशाअल्लाह में सलमान खान और संजय लीला भंसाली के साथ काम करने पर बोलीं आलिया भट्ट- दोनों साथ में मैजिकल हैं

इंशाअल्लाह में सलमान खान और संजय लीला भंसाली के साथ काम करने पर बोलीं आलिया भट्ट- दोनों साथ में मैजिकल हैं

Latest Bollywood News