A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनम कपूर और आनंद आहूजा पहुंचे दिल्ली के गुरुद्वारे, शेयर की तस्वीरें

सोनम कपूर और आनंद आहूजा पहुंचे दिल्ली के गुरुद्वारे, शेयर की तस्वीरें

सोनम कपूर को 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में उनकी एक्टिंग के लिए बहुत तारीफ मिल रही है। फिलहाल उन्होंने अपने हैक्टिक शेड्यूल से थोड़ा समय निकाला है और वो इन दिनों अपने पति आनंद आहूजा के साथ दिल्ली में समय बिता रही हैं।

Sonam Kapoor, Anand Ahuja- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Sonam Kapoor, Anand Ahuja

सोनम कपूर को 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में उनकी एक्टिंग के लिए बहुत तारीफ मिल रही है। फिलहाल उन्होंने अपने हैक्टिक शेड्यूल से थोड़ा समय निकाला है और वो इन दिनों अपने पति आनंद आहूजा के साथ दिल्ली में समय बिता रही हैं। दिल्ली में ही सोनम का सुसराल है।

सोनम और आनंद दिल्ली के गुरुद्वारा में आशीर्वाद लेने गए थे। उन्होंने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर तस्वीरें शेयर की हैं। उनके साथ आनंद के छोटे भाई अनंत आहूजा भी नज़र आ रहे हैं।

सोनम और आनंद ने 8 मई 2018 को मुंबई में आनंद कराज सेरेमनी में शादी की थी। ये शादी सोनम की मौसी के घर पर हुई थी। शादी में उनके कुछ करीबी ही शामिल हुए थे। उसी रात बॉलीवुड सिलेब्रिटीज के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी।

मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में सोनम ने बताया था कि आनंद से फेसबुक, स्नैपचैट और फोन पर दो महीने बात करने के बाद उन्होंने लंदन में मिलने का फैसला लिया था।

अपने पहले डेट के बारे में सोनम ने कहा था- ''मैंने उस दिन बहुत खराब स्नीकर्स पहना था। मैं उनसे कहती रहती हूं कि वो मेरे खराब स्नीकर्स के बावजूद मुझसे कैसे प्यार करने लगे। उस दिन, लंदन में टहलते और बात करते हुए मैं समझ गई थी कि ये मेरी ज़िंदगी के प्यार हैं।''

सोनम के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वो अभिषेक शर्मा की 'द ज़ोया फैक्टर' में दलक्वेर सलमान के साथ नज़र आने वाली हैं। यह फिल्म अनुजा चौहान के बेस्टसेलिंग नॉवल 'द ज़ोया फैक्टर' पर आधारित है। फिल्म इस साल 5 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

विक्की कौशल की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक हुई 200 करोड़ के क्लब में शामिल, 'दंगल', 'पीके' को छोड़ा पीछे

आलिया भट्ट ने दीपिका पादुकोण को कहा 'दीदी', बताया उन्हें अपना फेवरेट, देखें Video

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की शादी की रस्में हुई शुरु, देखें तस्वीरें

Latest Bollywood News