A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ग्लासगो में सोनम कपूर ने शुरू की क्राइम थ्रिलर फिल्म 'ब्लाइंड' की शूटिंग, खुद पोस्ट कर दी जानकारी

ग्लासगो में सोनम कपूर ने शुरू की क्राइम थ्रिलर फिल्म 'ब्लाइंड' की शूटिंग, खुद पोस्ट कर दी जानकारी

सोनम कपूर आहूजा ने सोमवार को स्कॉटलैंड में अपनी नई फिल्म 'ब्लाइंड' की शूटिंग शुरू कर दी है।

Sonam Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SONAM KAPOOR Sonam Kapoor

सोनम कपूर आहूजा ने सोमवार को स्कॉटलैंड के ग्लासगो में अपनी नई फिल्म 'ब्लाइंड' की शूटिंग शुरू कर दी है। शोम मखीजा द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर फिल्म स्टार्ट-टू-फिनिस शेड्यूल में शूट किया जाएगा। इस फिल्म में विनय पाठक, पूरब कोहली और लिलेट दुबे भी नजर आएंगी।

दोस्ती पर अभिताभ बच्चन ने किया ये पोस्ट, बोले- 'नए दोस्त चांदी हैं, तो पुराने सोने के हैं'

'ब्लाइंड फिल्म की शूटिंग शुरू करने की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके दी। सोनम ने कैप्शन में लिखा- 'साल 2021 को शुरुआत करने का बेहतरीन तरीका।' सोनम कपूर के इस पोस्ट पर सोनम के भाई हर्षवर्धन कपूर और मां सुनीता कपूर ने भी कमेंट किया है। 

हर्षवर्धन कपूर ने कमेंट किया- 'क्वीन फिर से वापिस आ गई है।' वहीं सुनीता कपूर ने लिखा- 'येह'। इसके साथ ही सुनील कपूर ने ब्लाइंड फिल्म की पूरी स्टार कास्ट को शुभकामनाएं दी। अनिल कपूर ने विश करते हुए  कमेंट किया- 'ब्लाइंड टीम को मेरी तरफ से शुभकामनाएं।' 

फिल्म 'ब्लाइंड' एक्शन-थ्रिलर फिल्म एक दृष्टिहीन पुलिस अधिकारी की कहानी है, जो एक सीरियल किलर की तलाश कर रहा है। फिल्म सुजॉय घोष, अविषेक घोष और मनीषा डब्ल्यू, पिंकेश नाहर और सचिन नाहर, और ह्यूनवो थॉमस किम द्वारा निर्मित है। ये फिल्म 2021 में रिलीज होने की उम्मीद है। 

फराह खान और विक्रांत मेसी का सोशल मीडिया अकाउंट हैक, फैंस से कहा- 'कोई जवाब ना दें'

सोनम कपूर आखिरी बार हाल ही में रिलीज फिल्म 'एके वर्सेज एके' में नजर आई थीं। ये फिल्म हाल ही में 24 दिसंबर को रिलीज हुई। इस फिल्म का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी ने किया है। फिल्म में सोनम के अलावा अनिल कपूर, अनुराग कश्यप, हर्षवर्धन कपूर, बोनी कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं। 

( इनपुट/आईएएनएस )

Latest Bollywood News