A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस के बाद अब स्वाइन फ्लू, सोनम कपूर हुईं परेशान

कोरोना वायरस के बाद अब स्वाइन फ्लू, सोनम कपूर हुईं परेशान

सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर बताया है कि वो स्वाइन फ्लू के एक वर्जन से गुजर चुकी हैं। 

सोनम कपूर ने स्वाइन फ्लू की खबरों पर दी प्रतिक्रिया- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @SONAMKAPOOR सोनम कपूर ने स्वाइन फ्लू की खबरों पर दी प्रतिक्रिया

इस समय पूरा विश्व कोरोना वायरस से जूझ रहा है। इस बीच ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि चीन में एक नए तरह का स्वाइन फ्लू फैल रहा है, जिसके महामारी का रूप लेने की आशंका जताई जा रही है। इस खबर के सामने आने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर परेशान हो गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। 

सोनम कपूर ने बताया कि वो स्वाइन फ्लू के एक वर्जन से गुजर चुकी हैं। इसलिए वो चाहती हैं कि ये सब झूठ हो। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मुझे स्वाइन फ्लू का एक वर्जन हो चुका है। मैं नहीं चाहती कि मेरा सबसे बड़ा दुश्मन आए। ये सब उन मुश्किल चीजों में से है, जिनसे मैं गुजर चुकी हूं। उम्मीद करती हूं कि ये सब सच ना हो।"

Image Source : सोनम कपूर ने किया ये पोस्टसोनम कपूर ने किया ये पोस्ट

ट्रोल्स को सोनम कपूर का करारा जवाब, लिखा-ये वक्त शहीद जवानों पर बात करने का है

खबरों की मानें तो सोनम कपूर 'प्रेम रतन धन पायो' की शूटिंग के दौरान स्वाइन फ्लू से संक्रमित हो गई थीं। उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, जहां इलाज के बाद वो ठीक हो गई थीं। 

बता दें कि सोनम कपूर पिछले कुछ महीने तक दिल्ली में अपनी ससुराल में थीं। लॉकडाउन खुलने के बाद वो वापस मुंबई लौट चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने पति आनंद आहूजा के साथ अपनी फोटो शेयर की थी।

 

 

Latest Bollywood News