A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा को को थैंक यू बोलते हुए शेयर किया पोस्ट, फैमिली पिक भी की शेयर

सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा को को थैंक यू बोलते हुए शेयर किया पोस्ट, फैमिली पिक भी की शेयर

सोनम की पोस्ट, सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर टिप्पणी करने के बाद सोशल मीडिया पर हुई भारी ट्रोलिंग के बाद आई है।

sonam kapoor, sushant singh rajput- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SONAM KAPOOR  सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा को को थैंक यू बोलते हुए शेयर किया पोस्ट

मुंबई: अभिनेत्री सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा का उस समय साथ और स्नेह देने के लिए धन्यवाद दिया जब उन्हें इसकी बहुत जरूरत थी। सोनम ने इंस्टाग्राम पर पति के साथ अपनी तस्वीर शेयर की। उन्होंने कहा, "पति के लिए प्रशंसा पोस्ट। आज अधिक प्यार और सहृदयता के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। मुझे इसका बहुत जरूरत थी। आप से बहुत प्यार करती हूं।"

इसके बाद सोनम कपूर ने अपने परिवार की फोटो मदर टेरेसा के कोट के साथ शेयर की-

सुशांत के निधन पर विवेक ओबरॉय: काश अपने अनुभव बांट पाता, तुम्हारे पिता को रोते देखना असहनीय था

सोनम की पोस्ट, सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर टिप्पणी करने के बाद सोशल मीडिया पर हुई भारी ट्रोलिंग के बाद आई है। सोनम को उस ट्वीट पर आलोचना का सामना करना पड़ा जिसमें उन्होंने कहा था कि किसी की मौत के लिए गर्लफ्रेंड एक्स गर्लफ्रेंड, सहकर्मियों को दोषी ठहराना बहुत बेकार बात है। इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया क्योंकि लोग सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के खिलाफ अपना गुस्सा व्यक्त कर रहे हैं।

सुशांत की याद में कृति सेनन का इमोशनल पोस्ट: 'तुम्हारे साथ मेरे दिल का एक हिस्सा चला गया'

सुशांत को 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी पर लटका पाया गया था। 15 जून को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

Latest Bollywood News