A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनू निगम पर मुस्लिम लड़की का तीखा हमला, फेसबुक पर 30 लाख लोग देख चुके हैं वीडियो

सोनू निगम पर मुस्लिम लड़की का तीखा हमला, फेसबुक पर 30 लाख लोग देख चुके हैं वीडियो

बॉलीवुड के मशहूर गायक सोनू निगम के अजान के समय लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर सवाल उठाने के बाद देश में एक बहस छिड़ गई है। सोशल मीडिया पर लोग दो खेमे में बंट गए हैं, एक तबका सोनू का समर्थन कर रहा है तो वहीं एक बड़ा तबका सोनू के खिलाफ बोल रहा है।

sonu- India TV Hindi sonu

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर गायक सोनू निगम के अजान के समय लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर सवाल उठाने के बाद देश में एक बहस छिड़ गई है। सोशल मीडिया पर लोग दो खेमे में बंट गए हैं, एक तबका सोनू का समर्थन कर रहा है तो वहीं एक बड़ा तबका सोनू के खिलाफ बोल रहा है। इसी कड़ी में एक नया नाम जुड़ा है यास्मीन अरोड़ा मुंशी नाम की एक लड़की का। यास्मीन ने फेसबुक लाइव के जरिए सोनू निगम से कुछ तीखे सवाल पूछे हैं।

यास्मीन ने सोनू से पूछा है कि आपने तब ट्वीट क्यों नहीं किया जब गोरक्षा के नाम पर किसी बेगुनाह को पीटा गया। यास्मीन ने ये भी पूछ कि आप तब क्यों खामोश थ जब यूपी के सीएम योगी आदित्यानाथ ने मुस्लिम महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। यास्मीन ने सख्त लहजे मे सोनू से कहा आपकी उम्र 50 साल की हो गई है लेकिन पहले आपको कभी अजान की आवाज सुनाई नहीं दी, अब बीजेपी की सरकार बन गई है तो मुस्लिम विरोधी ट्वीट करके आप सरकार को खुश करना चाहते हैं। यास्मीन ने आगे कहा है वो मोदी अंकल की डिजिटल मुस्लिम महिला है और लाइव आकर आपसे तीखे सवाल पूछेगी। यास्मीन खुद को महिलाओं के हक की लड़ाई लड़ने वाली सामाजिक कार्यकर्ता बता रही है।

यास्मीन ने सोनू निगम को धमकी भी दी है कि अगर सोनू ने उसके इस फेसबुक पोस्ट का जवाब नही दिया तो वह अपने कार्यकर्ताओं के साथ उनके घर पहुंच जाएगी। यास्मीन ने सोनू निगम के साथ-साथ गायक अभिजीत भट्टाचार्य पर भी तीखा हमला किया है।

यास्मीन के इस वीडियो को अब तक 30 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। बहुत 2 लाख से ज्यादा लोगों ने पोस्ट पर लाइक किया है, और लगभग सवा लाख लोगों ने इस पोस्ट को शेयर भी किया है। कुछ लोग यास्मीन के इस वीडियो का समर्थन भी कर रहे हैं वहीं कुछ लोग यास्मीन की आलोचना कर रहे हैं। लेकिन जो भी है 24 घंटे के अंदर ये लड़की सुर्खियों में आ गई है।

यास्मीन लोगों से अपील कर रही है कि वे सोनू निगम और अभिजीत के गानों का बायकॉट करें।

यहां देखिए पूरा वीडियो

इसे भी पढ़ें:

 

Latest Bollywood News