Thursday, May 02, 2024
Advertisement

अब अहमद पटेल बोले, अजान जरूरी है लेकिन लाउडस्पीकर नहीं

सोनू निगम द्वारा मस्जिदों से होने वाली अजान को लेकर विरोध के बाद इस मामले पर बहस छिड़ी हुई है। वहीं, कांग्रेस के सीनियर नेता और पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल ने इस मुद्दे पर अहम बयान दिया है।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: April 18, 2017 14:41 IST
Ahmed Patel- India TV Hindi
Ahmed Patel

नई दिल्ली: सोनू निगम द्वारा मस्जिदों से होने वाली अजान को लेकर विरोध के बाद इस मामले पर बहस छिड़ी हुई है। वहीं, कांग्रेस के सीनियर नेता और पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल ने इस मुद्दे पर अहम बयान दिया है। अहमद पटेल ने मंगलवार को ट्वीट करके कहा, 'अजान नमाज का अहम हिस्सा है। आधुनिक तकनीक वाले आज के दौर में लाउडस्पीकर्स नहीं।' (कश्मीर: देश की सबसे लंबी सुरंग पर उठने लगे सवाल)

गौरतलब है कि इससे पहले सोनू निगम ने सोमवार सुबह एक के बाद एक चार ट्वीट किए जिसमें उन्होंने मस्जिदों में रोज सुबह बजने वाले अजान को शोर बताया और कहा कि अजान की वजह से रोज उनकी नींद खराब होती है।

सोनू ने सोमवार सुबह एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए कहा था, 'ईश्वर सभी पर कृपा करे। मैं मुस्लिम नहीं हूं और मैं आज अजान से जागा। भारत में कब तक धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पड़ेगा।' सोनू ने एक और ट्वीट में कहा, 'और जिस समय मोहम्मद साहब ने इस्लाम बनाया तब बिजली नहीं थी। फिर एडिसन के आविष्कार के बाद हमें इस शोरगुल की क्या जरूरत है?

एक ट्वीट में उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं लगता है कि कोई मंदिर या गुरुद्वारा इलेक्ट्रिसिटी का इस्तेमाल उन लोगों को उठाने के लिए करते हैं जो उस धर्म का पालन नहीं करते। तो फिर ऐसा क्यों...?' अपने अंतिम ट्वीट में सोनू ने इसे गुंडागर्दी बताया था।

ये भी पढ़ें: सुरक्षा प्रोटोकॉल तोड़कर छोटी बच्ची से मिले PM मोदी, पूछा- कौन सी घड़ी पहनी हो

भाजपा के पूर्व मंत्री की बेटी ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, 12 लाख हैं चाहने वाले

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement