Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे कॉमेडियन श्याम रंगीला, बोले- मैं मजाक नहीं कर रहा हूं

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर वाराणसी लोकसभा सीट से पीएम मोदी चुनाव लड़ रहे हैं। इसी सीट से अब कॉमेडियन श्याम रंगीला चुनाव लड़ने जा रहे हैं। इस बात की अधिकारिक पुष्टि खुद श्याम रंगीला ने की है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: May 02, 2024 7:10 IST
Loksabha Election 2024 Shyam Rangeela Contest from varanasi loksabha seat against pm narendra modi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER कॉमेडियन श्याम रंगीला पीएम मोदी के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव

लोकसभा चुनाव का समय है। पहले और दूसरे चरण के लिए मतदान की प्रक्रिया समाप्त हो चुकी है और तीसरे चरण के लिए मतदान किया जाना है। पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। वहीं उनके खिलाफ कांग्रेस पार्टी के अजय राय चुनावी मैदान में हैं। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाले कॉमेडियन श्याम रंगीला भी अब राजनीति में उतरने जा रहे हैं। श्याम रंगीला ने ऐलान किया है कि वह वाराणसी की लोकसभा सीट से पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने जा रहे हैं। इस बात की पुष्टि खुद श्याम रंगीला ने की है।

पीएम मोदी के खिलाफ श्याम रंगीला के लड़ेंगे चुनाव

दरअसल श्याम रंगीला ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस बाबत पुष्टि की है। उन्होंने इस बाबत एक वीडियो जारी किया है। उन्होंने कहा कि वे वाराणसी आने वाले हैं और वाराणसी लोकसभा सीट से पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने जा रहे हैं। इस बाबत उन्होंने एक हैशटैग भी जारी किया है। अपने अधिकारिक सोशल मीडिया साइट एक्स पर उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि मैं अपने मन की बात करने आया हूं। आप सबके मन में सवाल बै कि जो हम न्यूज में सुन रहे हैं, क्या श्याम रंगीला ये सत्य बोल रहा है। कहीं मजाक तो नहीं कर रहा है। 

क्या बोले श्याम रंगीला?

उन्होंने आगे कहा कि मैं मजाक नहीं कर रहा हूं। मैं वाराणसी की लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने जा रहा हूं। मैं मोदी जी के सामने चुनाव लड़ने जा रहा हूं। उन्होंने आगे कहा कि आप सोच रहे होंगे कि इसकी क्या जरूरत पड़ी। भारत में लोकतंत्र हैं और लोकतंत्र में चुनाव कोई भी लड़ सकता है। मैं जो चुनाव लड़ रहा हूं उसके पीछे एक कारण है। पिछले दिनों सूरत में जो हुआ, चंडीगढ़ में जो हुआ और इंदौर में जो हो रहा है। श्याम रंगीला ने कहा कि मुझे लग रहा है कि कहीं वहां वाराणसी में भी ऐसा न हो जाए। अगर एक व्यक्ति भी किसी के विरोध में वोट देना चाहता है तो उसको अधिकार है वोट देने का। उन्होंने कहा कि ईवीएम पर नाम तो हो किसा का। अगर कोई किसी और को वोट देना चाहे तो उसके पास विकल्प हो।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement